Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भूल भुलैया 3 के साथ सिनेमाघरों में होगा महाक्लैश, जल्द आएगा विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो का सीक्वल

कार्तिक लंबे समय से भूल भुलैया 3 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मंजुलिका यानी विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ धमाकेदार पोस्टर शूट कराया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। फिल्म 1 नवंबर को दीवाली के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक बार फिर रूह बाबा बने नजर आएंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 12 Sep 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
दिवाली पर होगा दो बड़ी फिल्मों का क्लैश

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। काफी लंबे समय से कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 सुर्खियों में बनी हुई है। इस समय हॉरर कॉमेडी फिल्में वैसे भी काफी वाहवाही लूट रही हैं। अभी बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 लगातार नोट छाप रही है कि कुछ ही दिनों में भूल भुलैया भी अपनी रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन खास बात ये है कि इस फिल्म का अजय देवगन की फिल्म से क्लैश होने वाला है।

कब रिलीज होगी भूल भुलैया 3?

दरअसल रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी अभिनीत 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के ट्रेलर लॉन्च पर, टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने पुष्टि की कि उनकी मच अवेटेड प्रोडक्शन 'भूल भुलैया 3' दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: चांदनी रात में महल के बाहर 'चुड़ैल' को पकड़ने आए Kartik Aaryan, 'भूल भुलैया 3' के सेट से ये तस्वीरें वायरल

कब आएगा विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो का दूसरा पार्ट

इसी के साथ निर्देशक ने विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो के सीक्वल को लेकर भी हिंट दिया। उन्होंने कहा,"आज हम केवल 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के ट्रेलर के बारे में बात करेंगे। मैं बस इतना कह सकता हूं कि हम 1 नवंबर को 'भूल भुलैया' 3 लेकर आ रहे हैं और यह निश्चित है। जल्द हम इसका दूसरा भाग भी लेकर आएंगे।"

लीक हुई थी सेट से तस्वीरें

भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन लीड किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के सेट से रूह बाबा बने कार्तिक आर्यन और काली साड़ी में विद्या की एक फोटो काफी ज्यादा वायरल हुई थी। इसने दर्शकों के बीच उत्साह का लेवल और बढ़ा दिया है।

यह फिल्म रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन के साथ क्लैश करेगी। जून में अजय देवगन ने अपने सोशल हैंडल पर घोषणा की थी कि फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। इससे पहले सिंघम अगेन का क्लैश अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 से होने वाला था। हालांकि बाद में मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 6 दिसंबर कर ली।

यह भी पढ़ें: 'चुड़ैल' के साथ 'रुह बाबा' Kartik Aaryan का हॉरर पोस्टर शूट, 'भूल भुलैया 3' से विद्या बालन का फर्स्ट लुक आउट