Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan को नहीं पता अपनी बैंक डिटेल्स, ये खास शख्स रखता है उनके पैसों का हिसाब-किताब, जानकर हैरान हुए फैंस

Kartik Aaryan Birthday फिल्म इंडस्ट्री का शहजादा कार्तिक आर्यन का आज जन्मदिन है। बॉलीवुड में 10 साल का सफर पूरा करने वाले कार्तिक लग्जरियस लाइफ जीते हैं। हालांकि फैंस को ये बात जानकर हैरानी हो सकती है कि उनके पैसों का हिसाब-किताब वह खुद नहीं रखते। उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता कि उनका अकाउंट कहां और कौन से बैंक में है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 22 Nov 2023 07:49 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Kartik Aaryan. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kartik Aaryan Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करने वाले कार्तिक लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन हैं। आज इस हैंडसम और चार्मिंग एक्टर का 33वां बर्थ डे है। उनके स्पेशल डे पर उन्हें फैंस से लेकर फिल्म फ्रैटर्निटी तक के लोगों विश किया है। वहीं, कार्तिक के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी एक बात का खुलासा हुआ है।

कार्तिक को नहीं पता अपनी बैंक डिटेल्स

फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में कार्तिक अपने फाइनेंस से जुड़ी बड़ी डिटेल शेयर की है। कार्तिक एक फिल्म से करोड़ों रुपये वसूलते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी उन्होंने बताया कि इस उम्र में आने के बाद भी उन्हें पैसों के लिए अपनी मां की परमिशन लेनी होती है। कार्तिक ने बताया कि उन्हें आजतक ये नहीं पता कि उनका अकाउंट कहां और कौन से बैंक में है। न ही ये पता है कि अकाउंट में पैसे कितने हैं।

कार के लिए नहीं बचे पैसे

कार्तिक ने यह भी खुलासा किया कि अगर वह कभी रेस्टोरेंट में खाना खा रहे हैं और उनका बिल ज्यादा आया है, तो मम्मी तुरंत मैसेज करती हैं कि तुम तो डाइट पर हो फिर इतना खाना कैसे खा लिया। उन्होंने ये भी बताया कि वह बर्थ डे पर कार खरीदना चाहते थे, लेकिन उनकी मां ने यह कहकर मना कर दिया, 'अभी नहीं ले सकते।'

कार्तिक ने कहा कि मेरे पास मेरी मां की बातों पर यकीन करने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं है क्योंकि मैं नहीं जानता कि पैसे कहां चेक करना है। मुझे नहीं पता कौन सा अकाउंट है। कार्तिक ने बताया कि उनकी मां को लगता है अगर पैसों का हिसाब उनके पास रहेगा, तो वो बिगड़ जाएंगे। इसलिए इसको पॉकेट मनी में ही रखो।

फैंस ने कही ये बात

कार्तिक के बयान पर फैंस ने अलग-अलग तरीके से रिएक्ट किया है। एक ने कमेंट किया, 'इसकी पत्नी को इनकी मां से बहुत इश्यू होंगे।' एक ने कमेंट किया, 'इनकी पत्नी को गुड लक।' एक ने लिखा, 'हम ऐसे ग्रोन अप किड्स को प्रमोट ही क्यों करते हैं?'

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट

जन्मदिन पर कार्तिक ने अपनी नई फिल्म का एलान किया है, जो कि धर्मा प्रोडक्शन्स के अंतर्गत बनेगी। करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली कार्तिक की अनटाइटल्ड फिल्म 15 अगस्त, 2025 को रिलीज होगी। फिल्म पैट्रियॉटिक बैकड्रॉप पर आधारित होगी। इसके अलावा कार्तिक की झोली में कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' है।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड Kartik Aaryan को किया बर्थडे विश, शेयर की एक्टर संग अपनी पुरानी तस्वीर