Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan के फैंस के लिए खुशखबरी ! मात्र 150 रुपये में मिल रही Chandu Champion की टिकट, लेकिन ऑफर सीमित

चंदू चैंपियन (Chandu Champion) के मेकर्स ने इस शुक्रवार के लिए टिकट का प्राइस बिल्कुल कम कर दिया है। फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टिकट सस्ती करने के पीछे मेकर्स की मंशा ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस को सिनेमाघरों तक खींचना है। इस फिल्म को कार्तिक आर्यन के करियर की बेस्ट फिल्मों में गिना जा रहा है। उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 13 Jun 2024 04:36 PM (IST)
Hero Image
Buy chandu Champion movie ticket only for Rs 150

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है। ये एक बायोपिक फिल्म है। पिछले काफी समय से ये फिल्म और कार्तिक आर्यन काफी चर्चा में हैं। अब चूंकि फिल्म की रिलीज डेट इतनी नजदीक आ गई है तो मेकर्स ने दर्शकों को भी खुश करने का जिम्मा उठा लिया है।

बेहद सस्ती हुई टिकट

वैसे आम मौकों पर जो टिकट 200 से 400 रुपये की मिलती है,मेकर्स ने उसके दाम गिरा दिए हैं। चंदू चैंपियन की टिकट बेहद सस्ती हो गई है। इससे छोटे शहर के लोगों को खासतौर पर खुशी होगी और फिल्म एक बड़ी ऑडियंस तक पहुंचेगी। दरअसल फैंस ने 14 जून के लिए चंदू चैंपियन का टिकट प्राइस 150 रुपये कर दिया है। अगर आप अभी बुक माय शो पर फिल्म का टिकट बुक करते हैं तो ये आपको सिर्फ 150 रुपये में मिल जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस डील से मेकर्स ज्यादा से ज्याद दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचना चाहते हैं। कम टिकट प्राइस होने की वजह से कई लोग इसकी तरफ आकर्षित होंगे और अपना कीमती समय निकालकर फिल्म देखने पहुंचेंगे। आपको बता दें कि ये ऑफर सिर्फ ओपनिंग डे के लिए है। बाकि दिनों में फिल्म का टिकट प्राइस अपनी नॉर्मल कीमत पर ही होगा।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion होगी कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर? फिल्म की रिलीज के साथ ही खुलेंगे ये थिएटर्स भी

कार्तिक ने शेयर की न्यूज

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये गुडन्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'इतने साल की हमारी मेहनत का फल आपके सामने है। देखिए भारत के चैंपियन की कहानी,इस शुक्रवार सिर्फ 150 रुपये में। यह ऑफर सिर्फ इस शुक्रवार के लिए है।

इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के लिए मुरली पेटकर को साल 2018 में भारत सरकार ने पद्म श्री से सम्मानित किया था।

यह भी पढ़ें: सैलरी में TDS कटने को लेकर परेशान रहते थे Kartik Aaryan, पहली फिल्म के लिए मिले थे बस इतने हजार रुपये