Move to Jagran APP

Filmfare नाइट में Kartik Aaryan को देख बेकाबू हुए फैंस, हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे एक्टर

Kartik Aaryan Video कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बड़े हादसे का शिकार हो सकते थे। रविवार रात गुजरात में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में फैंस की काफी भीड़ देखने को मिली। इस मौके पर हर कोई अपने फेवरेट स्टार्स से एक मुलाकात या फिर उसकी एक झलक देखना चाह रहा था। ऐसे में एक्टर कार्तिक आर्यन के फैंस भी वहा शामिल रहे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jan 2024 11:21 AM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन का वीडियो (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Kartik Aaryan Video: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरे क्लिक करवाते नजर आ ही जाते हैं। फिर चाहे फैंस उनके घर के बाहर उनका इंतजार कर रहे हो।

एक्टर कभी अपने फैंस का दिल ही तोड़ते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, लेकिन फैंस से एक मुलाकात के चक्कर में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बड़े हादसे का शिकार हो सकते थे।

यह भी पढ़ें- Chandu Champion: गणतंत्र दिवस पर कार्तिक आर्यन का कैप्शन देख जोश में आए फैंस, पोस्टर देख मुंह से निकली ये बात

कार्तिक आर्यन बचे बाल-बाल

रविवार रात गुजरात में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में फैंस की काफी भीड़ देखने को मिली। इस मौके पर हर कोई अपने फेवरेट स्टार्स से एक मुलाकात या फिर उसकी एक झलक देखना चाह रहा था। ऐसे में एक्टर कार्तिक आर्यन के फैंस भी वहा शामिल रहे।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ऐसे में एक्टर पूरा सुरक्षा के साथ अपने फैंस से मिलने पहुंचे। जिन्हें बैरिकेड के पीछे खड़ा किया हुआ था। जैसे ही एक्ट्रेस फैंस की भीड़ के पास पहुंचे तो हलचल हुई और बैरिकेड टूट गया। कई फैंस एक-दूसरे पर गिर पड़े।

यूं टला हादसा

बस फिर क्या था बैरिकेड के गिरने से एक सेकेंड पहले कार्तिक फैंस से दूर हुए थे। अगर वह उस वक्त दूर नहीं होते तो वहां लगा बैरिकेड उनपर भी गिर सकता था। वहां मौजूद पुलिस और आयोजक तुरंत हरकत में आए और स्थिति को संभाला।

एक्टर ने किया परफॉर्म

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में कार्तिक आर्यन ने शानदार परफॉर्मेंस भी दी। एक्टर ने अपने फिल्म भूल भुलैया के टाइटल ट्रैक पर डांस किया था। 

एक्टर की आने वाली फिल्म

यह भी पढ़ें- 69th Filmfare Awards 2024: आज होगी बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस की घोषणा, पढ़ें- नॉमिनेशंस में कौन-कौन है शामिल?

वर्कफ्रंट की बात करे तो कार्तिक आर्यन जल्द चंदू चैंपियन में नजर आएंगे। पिछले कुछ वक्त से एक्टर इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है। बता दें, ये फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म निर्माता कबीर खान है।