Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म में बड़ा बदलाव, 'आशिकी 3' नाम से नहीं रिलीज होगी मूवी, मिला ये टाइटल!

Aashiqui 3 फिल्म आशिकी बॉलीवुड की मोस्ट एंटिसिपेटेड रोमांटिक मूवी है जिसकी स्टोरी लाइन आज भी लोगों को अट्रैक्टिव लगती है। फिल्म अब तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा में है। कार्तिक आर्यन इस मूवी के थर्ड इंस्टॉलमेंट के लीड एक्टर होंगे। फिल्म पिछले कई महीनों से अलग-अलग वजहों से चर्चा में है। लीड एक्ट्रेस की अपडेट के बाद अब मूवी के नाम को लेकर एक अपडेट सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 18 Feb 2024 10:44 AM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन. फोटो क्रेडिट- कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aashiqui 3: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी अपकमिंग मूवी के अपडेट से जुड़ी जानकारी के लिए टकटकी लगाए रहते हैं। बी टाउन के मोस्ट हैंडसम बैचलर कार्तिक आर्यन की झोली में कुछ इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें फेमस रोमांटिक फ्रेंचाइजी 'आशिकी' का सीक्वल शामिल है।

'आशिकी 3' को लेकर आई अपडेट

'आशिकी 3' मूवी को लेकर अब तक की अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए तृप्ति डिमरी से लेकर सारा अली खान तक (Sara Ali Khan) का नाम सामने आ चुका है। हालांकि, मेकर्स ने किसी भी एक्ट्रेस का नाम कार्तिक आर्यन के अपोजिट कंफर्म नहीं किया है। इस बीच फिल्म के टाइटल में बदलाव होने की खबर सामने आई है। ऐसी चर्चा है कि 'आशिकी' के नेक्स्ट इंस्टॉलमेंट को 'आशिकी 3' के नाम से नहीं जाना जाएगा।

इस टाइटल से रिलीज होगी फिल्म!

हाल ही में सामने आई जूम की रिपोर्ट के मुताबिक, कहां गया है कि 'आशिकी 3' के नाम में बदलाव किया गया है। इस फिल्म को 'तू आशिकी है' के नाम से रिलीज किया जाएगा। हालांकि, अभी मेकर्स का ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है। भट्ट कैंप की फेमस फ्रेंचाइजी इस फिल्म को अनुराग बसु डायरेक्ट करेंगे।‌

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट

साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए 'सोने पर सुहागा' जैसा साबित हुआ। इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए। कार्तिक को इस मूवी के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था। वहीं, अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी रिलीज किया जाएगा।

कार्तिक ने कुछ दिनों पहले फिल्म की रिलीज के साथ ही विद्या बालन (Vidya Balan) की वापसी की बात भी कंफर्म की थी। 'भूल भुलैया 3' दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी। इन दो फिल्मों के अलावा कार्तिक के पास कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' भी है।

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky Wedding: शादी के लिए गोवा पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्री-वेडिंग ग्लो