Move to Jagran APP

इंतजार करते करते Kartik Aaryan के आम खा गया शख्स, वायरल हो रहा चंदू चैंपियन का ये वीडियो

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने फैंस के काफी क्लोज हैं और अक्सर उनसे बातचीत करते या फोटों खिंचाते नजर आ जाते हैं। इस वजह से फैंस भी अपने फेवरेट एक्टर को खुश करने के लिए उन्हें गिफ्ट देने से पीछे नहीं हटते। हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक फैन को बुलाकर पूछते हैं कि आम कहां हैं?

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Fri, 07 Jun 2024 02:29 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2024 02:29 PM (IST)
Kartik Aaryan fan eats mangoes he bought for the actor

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस वजह से वो ज्यादा से ज्यादा फैंस से इंटरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म के प्रमोशन को लेकर कार्तिक एक इवेंट में थे। इस दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ कि एक्टर भी खुद की हंसी नहीं रोक पाए। चंदू चैंपियन एक्टर ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कार्तिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- वेट करते करते ये मेरे आम खा गया।

दरअसल वीडियो में दिख रहा शख्स कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए आया था और इसे और भी स्पेशल बनाने के लिए वो उनके लिए एक गिफ्ट भी लाया था। शख्स ने बताया कि वो कार्तिक के लिए गाजियाबाद से आम लेकर आया था लेकिन उनसे मिलने में इतनी देर हो गई और उसे भूख लगने लगी तो वो लाए हुए आम खुद ही खा गया।

फैंस ने किया कमेंट

फाइनली व्यक्ति जब कार्तिक आर्यन से मिलता है तो उन्हें ये बात बताता है जिसके बाद से चंदू चैंपियन और उनके सिक्योरिटी वालों की भी हंसी छूट जाती है। कार्तिक के इस पोस्ट पर फैंस के भी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'कार्तिक खास हैं इसलिए ये व्यक्ति व्यक्ति उनके आम खा गया'। एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- 'आम था या आम की कैंडी'?

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Trailer: देश के लिए गोलियां खाने से गोल्ड मेडल जीतने तक..., दिल छू लेगा 'चंदू चैम्पियन' का ट्रेलर

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन के आने वाले प्रोजेक्ट्स

बता दें कि फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को कबीर खान और साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करेंगे। कबीर खान इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं। यह एक बायोपिक फिल्म है जो देश के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके मुर्लीकांत पेटकर की कहानी है।

चंदू चैंपियन के अलावा कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 3 में भी नजर आएंगे। ये फिल्म दिपावली के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan के साथ हुआ हादसा! उदास होकर एक्टर ने किया ये पोस्ट, टेंशन में आए फैंस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.