Move to Jagran APP

Kartik Aaryan: 'फ्रेडी' के लिए कार्तिक के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने किया फैंस को शॉक्ड, कहा- गेम चेंजर फिल्म

Kartik Aaryan Body Transformation कार्तिक आर्यन के चाहने वालों को कोई कमी नहीं है। वह भी अपने फैंस को सरप्राइज देने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहते हैं। हाल ही में कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज पोस्ट की जिसे देख फैंस शॉक्ड रह गए।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 10 Nov 2022 04:08 PM (IST)
Hero Image
kartik aaryan gains 14 kg weight for ott release film freddy fans gets shocked. Photo Credit/Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan Body Transformation For Freddy: कार्तिक आर्यन ने बहुत ही कम समय में अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड के टॉप स्टार्स की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। प्यार का पंचनामा में अपने एक मोनोलॉग से दर्शकों को इंप्रेस करने वाले भूल भुलैया 2 एक्टर कार्तिक आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वह अपने फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में कार्तिक की आगामी फिल्म 'फ्रेडी' से उनका पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया, जिसने ऑडियंस की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है। इस फिल्म के लिए एक्टर ने न सिर्फ कई रातें जागकर गुजारी हैं, बल्कि उन्होंने फिल्म के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया और अपना वजन बढ़ाकर ऐसा चैलेंज लिया है, जिसकी उम्मीद शायद किसी ने नहीं की होगी।

फिल्म 'फ्रेडी' के लिए कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया इतना किलो वजन

कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'फ्रेडी' के लिए अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर एक कोलाज फोटो शेयर की है। पहली तस्वीर में जहां कार्तिक अपनी परफेक्ट बॉडी और सिक्स पैक एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं, तो वही दूसरी तस्वीर में शर्ट-पैंट पहने और आंखों पर चश्मा लगाए कार्तिक का वजन काफी बढ़ा हुआ लग रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए फैंस को ये जानकारी भी दी कि उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए 14 किलों वजन बढ़ाया है। इस फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'यह फ्रेडी की ओरिजिनल कहानी है, जिसने मुझे शारीरिक रूप से बहुत तनाव दिया और मैंने कई रातें जागकर गुजारी। बहुत ही कम ऐसा होता है, जब हमारे पास ऐसे अवसर आते हैं, जहां हम अपना पूरी तरह से डिफरेंट साइड दिखा सकते हैं और फ्रेडी एक ऐसा ही किरदार है'।

कार्तिक का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर इम्प्रेस हुए फैंस

कार्तिक आर्यन द्वारा पोस्ट की गई बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। उनके चाहने वाले भी एक्टर का डेडिकेशन देखकर हैरान हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आपने ये कई बार प्रूफ किया है कि आप अपनी फिल्म के लिए कितना ज्यादा डेडिकेट हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपको नए और एक बिलकुल अलग किरदार में देखने के लिए मैं बहुत ज्यादा उत्सुक हूं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे यकीन है कि ये फिल्म आपके लिए एक बड़ा गेम चेंजर साबित होगी। आई लव यू कार्तिक'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या ट्रांसफॉर्मेशन है, इसे कहते हैं मेथड एक्टर'।

रोमांटिक थ्रिलर है कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी

कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म 'फ्रेडी' एक रोमांटिक थ्रिलर है, जो प्यार और ओबसेशन के साथ-साथ कई ट्विस्ट एंड टर्न से भरपूर कहानी है। इस फिल्म में एक्टर के साथ 'जवानी-जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अलाया एफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। कार्तिक आर्यन और अलाया स्टारर रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। हालांकि अब तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Freddy Teaser Release: अब दांतों का इलाज करेंगे कार्तिक आर्यन, सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर फ्रेडी का टीजर रिलीज

यह भी पढ़ें: Freddy First Look Poster: कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी का पहला पोस्टर आउट, हाथ में जबड़ा थामे दिखे एक्टर