Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन ने कबीर खान को स्टाइल में किया बर्थडे विश, 'चंदू चैंपियन' को लेकर लिखी ये बात

Chandu Champion भूल भुलैया 2 सुपरस्टार कार्तिक आर्यन अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी जाने जाते हैं। शुक्रवार को कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन के डायरेक्टर कबीर खान को एक दिन देरी से जन्मदिन की बधाई दी है। खास बात ये है कि कार्तिक आर्यन ने बड़े ही अनोखे स्टाइल में बजरंगी भाईजान फिल्ममेकर को बर्थडे विश कर महफिल लूट ली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Fri, 15 Sep 2023 03:26 PM (IST)Updated: Fri, 15 Sep 2023 03:26 PM (IST)
'चंदू चैंपियन' डायरेक्टर को कार्तिक आर्यन ने किया बर्थडे विश (Photo Credit-instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Kartik Aaryan On Kabir Khan Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार कार्तिक आर्यन हर किसी के फेवरेट माने जाते हैं। अपनी कमाल की एक्टिंग के दम पर कार्तिक फैंस का भरपूर मनोरंजन करते हैं।

आने वाले समय में कार्तिक आर्यन डायरेक्टर कबीर की फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नजर आएंगे। इससे पहले एक्टर ने अपने निर्देशक कबीर को जन्मदिन की बधाई एक दिन बाद दी है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को शेयर कर कार्तिक ने उन्हें बर्थडे विश किया है।

कार्तिक आर्यन ने अनोखे अंदाज में कबीर खान को किया बर्थडे विश

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर्स के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें कबीर खान का नाम हमेशा शामिल रहेगा। 14 सितंबर को कबीर का जन्मदिन मनाया जाता है। ऐसे में एक दिन बाद कार्तिक ने उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

'भूल भुलैया 2' कलाकार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में कार्तिक और कबीर खान एक साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है- ''जन्मदिन मुबारक हो हैंडसम डायरेक्टर सर, चंदू का डाइट इतना ज्यादा चल रहा है कि होश ही नहीं रहता किसी बात का। जिसकी वजह से इंस्टाग्राम पर एक दिन देरी से पोस्ट हो रहा है।''

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस तरह से मजाकिया अंदाज में कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'चंदू चैंपियन' डायरेक्टर कबीर खान को बर्थडे विश किया है। सोशल मीडिया तमाम फैंस कार्तिक आर्यन के इस शानदार पोस्ट को लाइक कर रहे हैं, साथ के साथ बजरंगी भाईजान डायरेक्टर को जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं।

'चंदू चैंपियन' में दिखेगा कार्तिक आर्यन का दम

इस साल आई 'सत्य प्रेम की कथा' की सफलता के बाद अब आने वाले समय में कार्तिक आर्यन फिल्म 'चंदू चैंपियन' में दिखाई देंगे। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें कार्तिक भारत के एक मशहूर पैरालंपिक खिलाड़ी की भूमिका को अदा करते नजर आ सकते हैं।

निर्माता साजिद नाडियाडवाला की इस मूवी का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection: नहीं थम रहा 'जवान' का तूफान, 8वें दिन शाह रुख खान की फिल्म ने भरी हुंकार 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.