Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Call Me Bae के प्रीमियर पर कार्तिक आर्यन ने Sara Ali Khan को लगाया गले, यूजर्स बोले- अब शादी कर लो बस

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई सितारों का जमावड़ा लगा। इस मौके पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। सारा और कार्तिक दोनों इवेंट से एक साथ निकला जब कार्तिक ने उन्हें गले लगा लिया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 05 Sep 2024 09:45 AM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को किया Hug

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनन्या पांडे की वेब सीरीज कॉल मी बे 6 सितंबर को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। एक दिन पहले शो का प्रीमियर रखा गया था जिसे करण जौहर, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और अन्य एक्टर्स ने अटेंड किया।

अभी भी अच्छे दोस्त हैं सारा और कार्तिक

इस दौरान एक बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। लव आजकल 2 के एक्टर्स सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को काफी लंबे समय बाद एक साथ देखा गया। एक ऐसा समय था जब ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन बाद में इन्होंने अलग होने का फैसला किया। हालांकि कार्तिक और सारा अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं और ये सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बर्थडे विश करते या फिर एक दूसरे की पार्टी में दिख जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने पैपराजी के साथ मनाया अपना जन्मदिन, एक्ट्रेस के देसी लुक ने जीता फैंस का दिल

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

एक्टर्स में दिखी गजब की बॉन्डिंग

इस इवेंट में सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम के साथ आई थीं। सेलेब्स की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए। सारा अली खान ने जहां ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था वहीं कार्तिक बहुत ही कैजुअल लुक में क्रीम कलर की स्वेटशर्ट और डेनिम में नजर आए। अनन्या पांडे ने ऑलिव ग्रीन कलर का आउटफिट पहना था।

स्क्रीनिंग से पहले कार्तिक और सारा को एक दूसरे से बातचीत करते और हंसते हुए देखा गया। वहां से निकलते वक्त उन्होंने एक दूसरे को गले भी लगाया। फैंस को कार्तिक के साथ इब्राहिम की बॉन्डिंग भी काफी ज्यादा पसंद आई। इनके ब्रोमांस को कई लोगों ने नोटिस किया।

फैंस ने किया कमेंट

बता दें कि वैसे तो सारा और कार्तिक अब कपल नहीं हैं लेकिन फैंस इन्हें साथ देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। सोशल मीडिया पर सार्थिक करके एक फैन ग्रुप पेज है जिसे सारा और कार्तिक के फैंस ने बनाया है। उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट किया- 'गाइज, शादी कर लो प्लीज।' एक अन्य ने कमेंट किया- 'क्या ये फिर साथ हैं'?

यह भी पढ़ें: Tara Sutaria के साथ देर रात डिनर पर स्पॉट हुए Kartik Aryan, यूजर बोले- 'क्या चल रहा है इन दोनों के बीच'