Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सनी देओल की पार्टी में Kartik Aaryan ने एक्स GF सारा अली खान को लगाया गले, फैंस बोले- 'पैचअप कर लो प्लीज'

Kartik Aaryan Sara Ali Khan Video हाल ही में अभिनेता सनी देओल ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 की सक्सेस पार्टी रखी थी। इस पार्टी में कई बिछड़े यार फिर मिल गए। इस दौरान एक्स कपल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने भी अपनी केमिस्ट्री से सभी का ध्यान खींचा। उनका वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 03 Sep 2023 12:46 PM (IST)
Hero Image
Sara-Kartik ने सनी देओल की पार्टी में की मस्ती। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan Sara Ali Khan At Sunny Deol Party: बीती रात को सनी देओल ने मुंबई में 'गदर 2' (Gadar 2) की सफलता के लिए एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जिसने कई वजह से फैंस का ध्यान खींचा। सलमान खान, आमिर खान, शाह रुख खान और अनिल कपूर समेत सभी सेलिब्रिटीज ने सनी की पार्टी में चार-चांद लगाया। 

सनी की पार्टी में खिल-खिलाते दिखे कार्तिक-सारा

सनी देओल की पार्टी में एक्स कपल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी मौजूद रहे। दिलचस्प बात ये थी कि दोनों ने एक-दूसरे को इग्नोर करने की बजाय एक साथ मस्ती करते दिखे। पार्टी में जाने से पहले दोनों की बाहर ही मुलाकात हो गई और उन्हें एक-दूसरे को गले मिलकर हाय-हैलो किया।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इसके बाद पार्टी से निकलने के बाद सारा और कार्तिक के बीच की मस्ती ने फैंस का दिल खुश कर दिया। दोनों पार्टी से निकलते वक्त कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ हंसते और बातचीत करते हुए दिखाई दिए। कार में बैठने से पहले सारा ने कृति को हग करने के बाद कार्तिक आर्यन को गले लगाया। 

फैंस ने सारा-कार्तिक के एक होने की लगाई गुहार

कार्तिक और सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उन्हें फिर से एक होने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'प्लीस एक हो जाओ।' एक और यूजर ने लिखा, 'काफी समय बाद सार्तिक (सारा प्लस कार्तिक)।' एक ने कहा, 'सार्तिक की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है।' एक फैन ने कमेंट किया, 'वे साथ में अच्छे लगते हैं। सारा और कार्तिक को पैच-अप कर लेना चाहिए।'

सारा अली खान-कार्तिक आर्यन अफेयर और ब्रेकअप

एक समय था, जब सारा और कार्तिक के अफेयर की चर्चा पूरे ग्लैमर वर्ल्ड में हुआ करती थी। कॉफी विद करण शो में सारा ने कबूल किया था कि उनका कार्तिक पर क्रश है और वह उन्हें डेट करना चाहती थीं। बस इसके बाद से ही कार्तिक और सारा साथ में स्पॉट होने लगे। 

डेटिंग रूमर्स के बीच कार्तिक और सारा ने 'लव आज कल' मूवी की और उनके अफेयर की खबरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गईं। उन्हें अक्सर साथ में स्पॉट किया जाने लगा। हालांकि, कुछ समय बाद उनके ब्रेकअप की खबरों ने 'सार्तिक' फैंस को निराश कर दिया। दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था।

कहा जाता है कि अमृता सिंह की वजह से सारा और कार्तिक का रिश्ता टूटा। अमृता नहीं चाहती थीं कि करियर के शुरुआती दौर में बेटी सारा लव अफेयर में पड़े।