Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil Sharma के शो में नजर आएंगे Kartik Aaryan और जाह्नवी कपूर, मजेदार प्रोमो हुआ जारी

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार्स में से एक हैं। जल्द ही वह चंदू चैंपियन में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म का प्रमोशन करने एक्टर अपनी मां के साथ कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में भी दिखाई देंगे। इसके साथ ही जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव भी कपिल के इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 18 May 2024 11:04 AM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब टीवी के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपना शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) लेकर आए हैं। इस शो में अभी तक कई स्टार्स शिरकत कर चुके हैं। सिर्फ देसी ही नहीं, बल्कि विदेशी सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) भी शो का हिस्सा बने।

अब कार्तिक आर्यन अपनी मां के साथ, जाह्नवी कपूर अभिनेता राजकुमार राव और अनिल कपूर समेत कई स्टार्स इस शो की शोभा बढ़ाएंगे। हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो जारी हुआ।

यह भी पढ़ें: कपिल के शो में Sonakshi Sinha के मुंह से शादी को लेकर गलती से निकल गई ये बात, कहा- 'मेरे जले पर नमक...'

मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया और मजेदार प्रोमो जारी किया। इसमें देखने को मिला कि फराह खान, सानिया मिर्जा जैसे सेलेब्स आने वाले दिनों में इस शो में दिखाई देने वाले हैं। वहीं, कार्तिक की मां एक्टर की शादी के बारे में बात करते हुए दिखाई देंगी, जिसके बाद उनकी नकली शादी दिखाई जाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

सिर्फ इतना ही नहीं, सानिया मिर्जा कपिल की टांग खींचती हुई नजर आईं और अनिल कपूर कहते हुए दिखाई दिए कि मुझे डर लग रहा है किस-किस से जूते पड़ेंगे। जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का प्रमोशन करने शो में पहुंची हैं। बता दें कि यह फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है।

एड शीरन के साथ की मस्ती

विदेशी सिंगर एड शीरन भी 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में दिखाई देने वाले हैं। इसके प्रोमो में कपिल यह कहते हुए नजर आए थे कि एड उनसे मिलने मुंबई आए हैं, लेकिन सिंगर कहते हैं कि वह मुंबई एक परफॉरमेंस के लिए आए हैं। यह सुनकर कपिल और अर्चना निराश हो जाते हैं। हालांकि, एड बोलते हैं कि उन्हें कपिल के शो में आना बहुत पसंद आया। मैंने इसके बारे में बहुत कुछ सुना है और अब मैं इसमें मेहमान बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma के शो में पहुंचे हॉलीवुड सिंगर Ed Sheeran, विदेशी बाबू ने बर्फी और पनीर पकोड़ा पर बनाया गाना