Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SatyaPrem Ki Katha का वेडिंग सॉन्ग हुआ रिलीज, दिखी कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की जबरदस्त केमेस्ट्री

SatyaPrem Ki Katha कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पिछले कई दिनों से सत्यप्रेम की कथा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म इसी महीने रिलीज होगी। इस बीच फिल्म का वेडिंग सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 10 Jun 2023 04:45 PM (IST)
Hero Image
Still of Kartik Aaryan and Kiara Advani from SatyaPrem Ki Katha

नई दिल्ली, जेएनएन। SatyaPrem Ki Katha Song: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी ने 'भूल भुलैया 2' के टाइम से ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। इस मूवी में जबरदस्त एक्टिंग करने के बाद यह दोनों टैलेंटेड एक्टर्स अब लोगों को 'सत्यप्रेम की कथा' सुनाने के लिए हाजिर होने वाले हैं। फिल्म के शानदार ट्रेलर और सॉन्ग 'नसीब से' के बाद एक और गाना रिलीज कर दिया गया है।

'आज के बाद' में दिखी कार्तिक-कियारा की केमेस्ट्री

'सत्यप्रेम की कथा' का अगला गाना 'आज के बाद' रिलीज कर दिया गया है। ये गाना प्योर लव स्टोरी की धुन को पेश करता है। इसके पहले फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जिसमें गाने की एक झलक देखने को मिली थी। अब पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है। इस सॉन्ग को कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

शादी के यादगार लम्हों को कैद करता है सॉन्ग

सॉन्ग में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी खूब रंग जमा रही है। इस पूरे गाने में सत्यप्रेम और कथा यानी कि कार्तिक और कियारा की शादी का सीक्वेंस दिखाया गया है। गाने को आइकॉनिक बड़ौदा पैलेस में खूबसूरती के साथ शूट किया गया है। सॉन्ग के विजुअल्स लार्जर दैन लाइफ की तरह दिख रहे हैं। इस सॉन्ग को अपनी खूबसूरत आवाज दी है मनन भारद्वाज और तुलसी कुमार ने।

फैंस का रिएक्शन

इस गाने में कार्तिक-कियारा की जोड़ी को अधिकतर फैंस ने पसंद किया है। एक यूजर ने लिखा, 'मुझसे इस बात का इंतजार नहीं होता कि कथा खुश क्यों नहीं है...आखिरकार वह क्यूटेस्ट सत्तू से शादी कर रही है।' इसी तरह एक फैन ने कमेंट किया कि यह गाना आज से मोस्ट पॉपुलर ट्रैक होगा।

कब रिलीज हो रही फिल्म?

समीर विद्वंस के निर्देशन में बनी'सत्यप्रेम की कथा' को रिलीज होने में ज्यादा दिनों का वक्त नहीं बचा है। मूवी 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।