Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehzada Teaser: खत्म हुआ इंतजार, कार्तिक आर्यन ने बर्थ डे पर दिखाई 'शहजादा' की पहली झलक

Shehzada First Look भूल भुलैया 2 में धमाल मचाने के बाद कार्तिक आर्यन कई सारी फिल्म्स से फैंस का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार हैं जिनमें से एक है शहजादा। भूषण कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक और कृति की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 22 Nov 2022 01:17 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Kartik Aaryan from Shehzada First Look Teaser

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada First Look: कार्तिक आर्यन आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके स्पेशल डे पर फैंस, फैमिली और सेलेब्रिटी फ्रेंडस से उन्हें ढेरों बधाई मिल रही है। वहीं, 'शहजादा' के मेकर्स ने एक्टर के स्पेशल डे को और खास बनाने के लिए उन्हें अलग अंदाज में बधाई दी है। कार्तिक के बर्थ डे के दिन अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। टी-सीरीज ने शहजादा का पहला लुक रिवील किया है। लुक जारी किए जाने के एक मिनट के अंदर ही इसे एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर डाला है। कार्तिक ने भी फैंस को बर्थ डे गिफ्ट के तौर पर 'शहजादा' का छोटा-सा वीडियो दिखाया है।

बारीकी से काम करने वाले अभिनेता हैं कार्तिक

एक अभिनेता के रूप में कार्तिक आर्यन की प्रतिभा उनके वायरल डेब्यू के बाद से 100 गुना बढ़ गई है। आज उनके चाहने वालों में सिर्फ आम फिल्म देखने वाले ही नहीं, बल्कि निर्माता और निर्देशक भी शामिल हैं, जिनमें उनकी आने वाली फिल्म शहजादा के निर्माता भी शामिल हैं। भूषण कुमार, अल्लू अर्विंद, अमन गिल सहित बाकी प्रोड्यूसर्स ने उनके जन्मदिन पर फिल्म का पहला लुक लॉन्च करने का फैसला किया। मेकर्स न सिर्फ उनके साथ इस नाम से फिल्म बना रहे हैं, बल्कि वह उन्हें असल मायनों में आज का शहजादा मानते भी हैं।

'शहजादा' के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक की तारीफ में कहा कि वह एक शानदार और बारीकी से काम करने वाले अभिनेता हैं। हमारे अपने शहजादा को मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। पहला लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है।

कार्तिक के साथ काम करना सपने जैसा

'शहजादा' को को-प्रोड्यूस करने वाले अमन गिल ने भी कार्तिक के लिए तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने कहा, "कार्तिक के साथ काम करना एक सपने जैसा है, हम सभी को इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया, उनका व्यक्तित्व प्रभावशाली है इसलिए हमने सोचा कि यह एक प्यारी-सी छोटी-सी चीज होगी, जो हम उनके जन्मदिन पर शहजादा के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म से फर्स्ट लुक लाए है।

एक और ब्लॉकबस्टर देने को तैयार कार्तिक!

साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए काफी अच्छा रहा। उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' रिलीज होने के बाद साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई। फिल्म को शुरुआत से लेकर अंत तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला। यूथ के दिलों पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन की अगले कुछ वर्षों में कई फिल्मों रिलीज होंगी। उनकी 'फ्रेडी' 2 दिसंबर को हॉटस्टार पर रिलीज होने हो रही है। इसके अलावा उन्हें दो हिट फिल्मों के सीक्वल - आशिकी 3 और हेरा फेरी 3 में देखा जाएगा। फिल्म अल्लू अर्जुन की मूवी 'आला वैकुंठपुरमुलू' का रीमेक है।

कृति सेनन के साथ फिर दिखेगी कार्तिक की जोड़ी

'शहजादा' को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के गानों को प्रीतम के म्यूजिक से सजाया गया है। मूवी में कार्तिक आर्यन के साथ एक बार फिर कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलेगी। 'लुका छिपी' के बाद दोनों की यह साथ में दूसरी फिल्म है। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज की जाएगी। 

शहाजादा की स्टार कास्ट

शहजादा की स्टार कास्ट में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, अली असगर, सनी हिंदुजा, शालिनी कपूर सहित कई कलाकार हैं।

यह भी पढ़ें: Avatar 2 Advance Booking: राज 12 बजे दिखाया जाएगा 'अवतार 2' का पहला शो, शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Kartik Aaryan: डॉक्टरों के परिवार से आते हैं कार्तिक आर्यन, इंजीनियरिंग करते-करते ऐसे बने एक्टर