Move to Jagran APP

चूहों ने बर्बाद की Kartik Aaryan की 5 करोड़ की कार, गिफ्ट में मिली गाड़ी को बनवाने में 'चंदू' ने खर्च किए लाखों

Chandu Champion के प्रमोशन में व्यस्त कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में खुलासा किया कि गिफ्ट में मिली एक लग्जरी गाड़ी पर उन्हें लाखों रुपये खर्च करने पड़े। उन्हें एक करोड़ों की कार गिफ्ट में मिली थी लेकिन गैरेज में खड़ी-खड़ी गाड़ी को चूहों ने अपना घर बना लिया और उसके बाद जो हुआ उसने अभिनेता की जेब ढीली कर दी।

By Jagran News Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 10 Jun 2024 09:47 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 09:47 AM (IST)
कार्तिक आर्यन की गाड़ी को चूहों ने कर दिया था खराब। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। गाड़ियों और चूहों का गहरा नाता है। काफी समय से अगर गाड़ी न चलाई जाए, तो वह चूहों के लिए घर बन जाता है। फिर उस गाड़ी का क्या होगा, उसके बारे में खुद बताया अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने।

साल 2022 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता के बाद इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कार्तिक को खुश होकर महंगी लक्जरी गाड़ी तोहफे में दी, जिसकी निर्माता भूषण कुमार ने तोहफे में कार्तिक को खुश होकर महंगी लग्जरी गाड़ी तोहफे में दी, जिसकी कीमत साढ़े चार करोड़ थी।

चूहों ने बर्बाद की करोड़ों की कार

कार्तिक के पास वह अकेली कार तो थी नहीं कि वह उसे ही चलाते। उनके पास कई गाडियां हैं, कुछ महीने पहले भी उन्होंने एक गाड़ी खरीदी है। ऐसे में भूषण की दी कार काफी समय तक उनके गैरेज में खड़ी रही। कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेरे पास और गाड़ियां हैं, जिन्हें मैं चलाता हूं। काफी समय तक गाड़ी गैरेज में खड़ी रहने के कारण उसमें चूहों ने घर बना लिया था और उसके मैट को काट दिया था। मैट को सही करवाने के लिए मुझे लाखों रुपये खर्च करने पड़े।

यह भी पढ़ें- इस वजह से कभी रीमेक फिल्में नहीं करेंगे Kartik Aaryan, सलमान खान की 'सुल्तान' से तुलना पर बोल दी इतनी बड़ी बात

भूषण कुमार ने गिफ्ट की थी कार

भूषण कुमार ने जब यह गाड़ी ने कार्तिक को दी थी, तो इसकी तस्वीर साझा करते हुए एक्टर ने लिखा था कि चाइनीज खाने के लिए टेबल गिफ्ट में मिल गई। आगे उन्होंने लिखा कि अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट दीजिएगा सर। अब देखना दिलचस्प होगा कि लाखों में ठीक हुई गाड़ी को कार्तिक फिर चला पाते हैं या नहीं।

Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्में

कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी आगामी फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को लेकर चर्चा में हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें अभिनेता भारत के पहले गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। दिवाली में उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 3' भी रिलीज होने वाली है, जिसकी शूटिंग जारी है।

यह भी पढ़ें- Chandu Champion के लिए Kartik Aaryan ने डेढ़ साल में घटाया 18 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी का वीडियो किया शेयर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.