Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan की हीरोइन के पास जूतों की दुकान नहीं- है शोरूम, ये फोटो देख फटी रह जाएंगे आंखे

Kartik Aaryan के साथ कई फिल्मों में जोड़ी बनाने वाली अदाकारा नुसरत भरूचा को भला कौन नहीं जानता है। अपने ग्लैमर्स अंदाज और एक्टिंग के लिए वह काफी जानी जाती हैं। इस बीच अदाकारा की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वह अपने शूज कलेक्शन की झलक दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। नुसरत की इन फोटो को देखकर फैंस भौचक्के रह गए हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 06 Apr 2024 05:19 PM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन की ये को-स्टार शूज की है शौकीन (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ आकाशवाणी और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर आने वालीं अदाकारा नुसरत भरूचा किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। बी टाउन की उभरती हुईं अभिनेत्रियों के आधार पर नुसरत काफी फेमस हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने शूज कलेक्शन का शो ऑफ करती दिख रही हैं।

खास बात ये है कि नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के फुटवियर कलेक्शन की तादाद इतनी ज्यादा है, जिनको देखकर आपको भी अपने आंखों पर यकीन नहीं होगा। आइए एक नजर नुसरत के इन शूज पर डालते हैं।

 नुसरत का शूज कलेक्शन अमेजिंग

अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड सेलेब्स को किसी न किसी चीज का बहुत ज्यादा शौक होता है। कोई ब्रांडेड कपड़े, सनग्लासेज पहने का शौकीन है, तो कोई अलग-अलग क्वालिटी वाले जूते पहनना पसंद करता है। इस मामले में अब नुसरत भरूचा का नाम भी शामिल हो गया है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर फिलहाल कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटो में एक्ट्रेस नुसरत अपने शूज कलेक्शन के साथ दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि उनके पास कई पेयर शूज हैं, जो एक से बढ़कर एक हैं। 

साथ ही ये फोटो इस बात का भी प्रमाण वह अलग-अलग टाइप के फुटवियर पहनने का शौक रहती हैं। जिनमें सैंडल, हाई हिल्स, स्लीपर्स और स्नीकर्स जैसी कई कैटगरी के फुटवियर शामिल हैं। अदाकारा के इस कलेक्शन को देखने के बाद यकीनन तौर पर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। 

इस मूवी में दिखेंगी नुसरत

अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्में करने वालीं नुसरत भरूचा आने वाले समय में फिल्म छोरी 2 में दिखाई देंगी। ये मूवी साल 2021 में उनकी हॉरर थ्रिलर फिल्म छोरी का सीक्वल है, जिसका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- Chhorii 2 Release Date: 'छोरी 2' की तैयारियों में जुटीं नुसरत भरूचा, बोलीं- बहुत डरावनी है फिल्म की कहानी