Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 3 के क्लाइमेक्स में पुराने कैरेक्टर की हुई एंट्री? Kartik Aaryan ने गलती से बता दिया नाम

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने गलती से क्लाइमेक्स में नजर आने वाले एक पुराने कलाकार का नाम बता दिया है। भूल भुलैया 3 दिवाली पर सिंघम अगेन के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में विद्या बालन भी हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 14 Oct 2024 10:19 PM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन ने बता दिया भूल भुलैया 3 का क्लाइमेक्स। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिर से कॉमिक टाइमिंग के साथ दर्शकों की रूह कंपाने के लिए बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। कार्तिक की आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) दिवाली पर रिलीज हो रही है। इस बीच अभिनेता ने फिल्म की रिलीज से 16 दिन पहले ही क्लाइमेक्स को लेकर हिंट दे दिया है।

भूल भुलैया 3 में कई नए कलाकारों की एंट्री हुई है। प्रिय दर्शन निर्देशन भूल भुलैया में मंजुलिका बनीं विद्या बालन की भी कार्तिक आर्यन की फिल्म में वापसी हो रही है। इसके अलावा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) की भी एंट्री हुई है। कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार भी भूल भुलैया 3 में कैमियो करेंगे। हालांकि, उन्होंने इस खबर को खारिज कर दिया था।

कार्तिक आर्यन ने क्लाइमेक्स पर तोड़ी चुप्पी

अब कार्तिक आर्यन ने गलती से एक पुराने कलाकर के भूल भुलैया 3 में आने को लेकर हिंट दिया है। पिंकविला के साथ बातचीत में जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि क्या वाकई फिल्म के लिए दो क्लाइमेक्स शूट हुए हैं और डायरेक्टर अनीस बज्मी, विद्या बालन और उनके अलावा इस बारे में किसी को नहीं पता है? तब अभिनेता ने कहा-

मुझे लगता है कि एक दो और लोगों को पता है। पर हां इस फिल्म ते 2 क्लाइमेक्स शूट किए गए हैं ताकि किसी तरह का कन्फ्यूजन पैदा हो। यहां तक कि जब स्क्रिप्ट हमारे पास आई थी, तो इन पांच लोगों या कुछ लोगों के अलावा किसी को भी आखिरी 15 पेज नहीं मिले थे।

यह भी पढ़ें- Singham Again संग क्लैश पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, बताया- Bhool Bhulaiyaa 3 की कमाई पर असर पड़ेगा या नहीं

Bhool Bhulaiyaa 3 Poster- Instagram

भूल भुलैया 3 में पुराने कलाकार की एंट्री

क्लाइमेक्स के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन के मुंह से उस पुराने कलाकार का नाम निकल गया, जो उनके साथ भूल भुलैया 2 में काम कर चुकी हैं। अभिनेता ने कहा-

तो वह स्क्रिप्ट लास्ट 15 पेजेस के बिना गई थी सबके पास। यहां तक जो असिस्टेंट डायरेक्टर डिपार्टमेंट है या प्रोडक्शन डिपार्टमेंट, सबके पास ऐसे ही बिना क्लाइमेक्स की स्क्रिप्ट गई है। जब हम लोग शूट भी कर रहे थे। यहां तक कि जब कियारा के साथ शूट कर रहे थे।

कियारा का नाम लेते ही कार्तिक आर्यन सकबका गए और उन्होंने सॉरी कहते हुए बात को पलटने के लिए विद्या बालन का नाम लिया। साथ ही कहा कि यह लाइव तो नहीं है। इस बात से माना जा रहा है कि भूल भुलैया 2 में रीत बनीं कियारा आडवाणी भी नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें- 'मंजुलिका' के सामने निकली 'रुह बाबा' की हेकड़ी, रेलवे प्लेटफॉर्म पर Vidya Balan ने दबाई कार्तिक आर्यन की गर्दन