Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan ने बताया फीमेल को-स्टार संग काम करने का अनुभव, बोले- मेरे साथ होते तो मैं घबरा जाता...

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते महीने उनकी चंदू चैम्पियन रिलीज हुई थी और अब वह भूल भुलैया 3 में नजर आने वाले हैं। ऐसे में अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी महिला को-स्टार संग काम करने के अनुभव को शेयर किया है। चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 18 Jul 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते महीने जून में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' रिलीज हुई, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। स्टार्स से लेकर क्रिटिक्स और दर्शकों तक से इस मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर व्यस्त हैं।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर कीं। वहीं, जब उनकी को-स्टार तृप्ति डिमरी ने उनसे सवाल किया कि जिन महिला को-स्टार के साथ आपने काम किया है, उनसे क्या एक चीज सीखी है। कार्तिक ने जो इसका जवाब दिया वो अब खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग छोड़ ठेले पर चाट खाने पहुंचे Kartik Aaryan, सोशल मीडिया पर शेयर की मजेदार तस्वीरें

कार्तिक ने शेयर किया अपना अनुभव

अभी तक कृति सेनन और कई अन्य स्टार्स ने एक्ट्रेस और एक्टर की सैलरी को लेकर बात की है, लेकिन अब अभिनेता ने काम को लेकर अपना अनुभव बताया है। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हाल ही में उन्होंने 'बी अ मैन यार' पॉडकास्ट में इस सवाल का जवाब दिया।

'चंदू चैम्पियन' स्टार ने बताया है कि महिला को-स्टार एक्टर से ज्यादा मेहनत करती हैं। अगर उन्हें यह सब करने को कहा जाता तो वह नर्वस हो जाते और अपनी एक्टिंग पर ध्यान नहीं दे पाते।

Photo Credit: Kartik Aaryan/Instagram

मेरी सभी महिला को-स्टार द्वारा बहुत एफर्ट्स किए गए हैं। मैंने ये पहले कभी नहीं बोला, लेकिन मैं ये बोल रहा हूं कि बहुत मेहनत करनी पड़ती है। हम लोगों से ज्यादा एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ती है। उनके लिए ये सिर्फ टैलेंट और लुक्स के बारे में नहीं है। यह हर छोटी-छोटी चीज के बारे में हैं।

इसके अलावा भी अभिनेता ने इससे जुड़ी कई चीजें शेयर की और बताया कि वह अपनी महिला को-स्टार से क्या-क्या सीखते हैं।

मैं नहीं अपने आप को सोच सकता हूं कि मैं हील में डांस कर सकता हूं। किसी सीन में मेरे हेयर फ्लिप हो रहे हो और मैं उन्हें भी संभाल पा रहा हूं और अपना एक्सप्रेशन भी संभाल पा रहा हूं। वहीं, उसी समय मैं सीन के बारे में सोच पा रहा हूं। इनके इतने एक्सटर्नल फैक्टर होते हैं। मतलब मेरे साथ होते तो मैं घबरा जाता, अपना एक्टिंग पर तो ध्यान ही नहीं जा पाता। इसके अलावा उनके सोचने का प्रोसेस मुझे बहुत बोर्ड लगता है। मुझे ये सिखने को मिलता है।

कब आएगी भूल भुलैया 3

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 3' इस दिवाली पर रिलीज होने वाली है। इसमें उनके साथ विद्या बालन भी दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: 'लोगों को सफलता से बर्बाद होते देखा है...', Chandu Champion के डायरेक्टर ने यशराज फिल्म्स को बताया स्कूल कैंपस