Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan: 'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन की कायापलट ने किया फैंस को इम्प्रेस, बदल गया एक्टर का अंदाज

कार्तिक आर्यन फिल्म इंडस्ट्री के वर्सटाइल एक्टर माने जाते हैं। लगभग हर तरह के किरदार में फिट कार्तिक अब अपने रोल्स में और वेरिएशन्स लाने के लिए तैयार नजर आते हैं। सत्यप्रेम की कथा के बाद एक्टर चंदू चैंपियन में दिखेंगे जिसमें उनका रोल रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगा। कार्तिक ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग से अपने लुक की फोटो शेयर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 18 Nov 2023 04:41 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Kartik Aaryan. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्मों के लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। जहां पिछले साल 'भूल भुलैया 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म ने उनके स्टारडम में इजाफा किया। वहीं, इस साल रिलीज हुई 'सत्यप्रेम की कथा' ने दर्शकों के बीच उनकी अलग पहचान बनाई।

कार्तिक किसी भी तरह से लोगों को एंटरटेन करने के लिए रुकने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। उनकी नेकस्ट मूवी 'चंदू चैंपियन' है। एक्टर ने शूट से एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद हर फैन उनका दीवाना हो गया है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर की नई फोटो

इंडस्ट्री के तीन पावरहाउस प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, डायरेक्टर कबीर खान और एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म 'चंदू चैंपियन' से फिल्मी मैजिक चलाने के लिए तैयार हैं। इस साल अगस्त में कार्तिक ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था। तभी से फैंस में उन्हें कबीर खान की डायरेक्शनल फिल्म में देखने का क्रेज बढ़ गया। अब इस हैंडसम हंक ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका लुक देखते बन रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस फोटो को शेयर कर कार्तिक ने 'चंदू चैंपियन' की छोटी सी हिंट दी। उन्हें टोन्ड मसल्स और बॉडीशेप में देख फैंस ने इस बात का अंदाजा लगाया है कि कार्तिक ने फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत की है। वहीं, ये फोटो कहां की है, इसकी इन्फॉर्मेशन न देकर कार्तिक ने इसे फैंस पर गेस करने के लिए छोड़ दिया। किसी ने बताया कि फोटो पेरिस से है, तो किसी ने कहा कि महाराष्ट्र में ही 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग हो रही है।

रियल लाइफ स्टोरी है 'चंदू चैंपियन'

'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक ने अपने लुक में पूरी तरह से बदलाव किया है। पहले छोटे बाल और अब मसल्स में कार्तिक ने फोटो शेयर की है। उनकी यह अपकमिंग फिल्म रियल लाइफ स्पोर्ट्स ड्रामा आधारित मूवी होगी, जो कि मुरलीकांत पर बनी है। 1965 में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए वॉर के दौरान मुरलीकांत ने अपने दोनों पैर खो दिए थे। एक दिव्यांग होने के बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और तैराकी के साथ-साथ अन्य खेल भी खेलने लगे। मुरलीकांत पैरालंपिक्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले इंडियन थे। कार्तिक फिल्म में उन्हीं का रोल प्ले करते दिखेंगे।

बीच में ऐसी खबर आई थी कि चंदू चैंपियन के लिए 8 मिनट सिंगल शॉट वॉर सीक्वेंस शूट किया है। इस सीक्वेंस की शूटिंग समुद्र तल से 9000 फीट की ऊंचाई पर हुई थी।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan और Karan Johar की हुई दोस्ती? डायरेक्टर ने दे दिया ये हिंट