Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गदर 2' के इस आईकॉनिक सीन के फैन हुए कार्तिक आर्यन, सनी देओल की तारीफ में कह डाली ये बात

Kartik Aaryan On Gadar 2 सनी देओल की गदर 2 का क्रेज हर तरफ छाया हुआ है। इस बीच भूल भुलैया 2 स्टार कार्तिक आर्यन ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। इतना ही नहीं कार्तिक ने फिल्म में सनी के एक आईकॉनिक सीन को खुद के लिए फैन मूमेंट बताया है जिसके चलते उन्होंने एक स्पेशल वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 16 Aug 2023 05:25 PM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन ने देखी सनी देओल की गदर 2 (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म 'गदर 2' के इन दिनों सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। रिकॉर्डतोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली ये फिल्म फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई है। ऑडियंस की तरफ से सनी देओल की इस मूवी को बहुत ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

वहीं कई फिल्मी सितारे भी 'गदर 2' की जमकर तारीफ कर चुके हैं। अब इस कड़ी में अगला नाम भूल भुलैया 2 कलाकार कार्तिक आर्यन का शामिल हो रहा है, जिन्होंने इस फिल्म के एक आईकॉनिक सीन की सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा की है।

'गदर 2' में सनी देओल के इस सीन के फैन हुए कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो फिल्म 'गदर 2' की थिएटर स्क्रीनिंग के दौरान का है, जिससे ये अनुमान लगाया जा सकता है कि एक्टर ने हाल ही में सनी देओल की इस मूवी को देखा है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

दरअसल इस वीडियो में 'गदर 2' का वह आईकॉनिक सीन मौजूद है, जिसमें सनी दुश्मनों के छक्के छुड़ाने के लिए नल उखाड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में आप सुन सकते हैं कि दर्शक इस सीन के लिए जमकर सीटियां बजा रहे हैं।

इस वहीं वीडियो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा है कि- ''ये आईकॉनिक सीन, बस मेरे अंदर का एक फैनबॉय तारा सिंह के लिए चिल्ला रहा है।'' वाकई सनी की फिल्म के इस जबरदस्त सीन को देखने के बाद कार्तिक आर्यन भी अपनी एक्साइटमेंट पर कोई कंट्रोल नहीं कर पाए हैं।

बॉक्स ऑफिस पर आई 'गदर 2' की सुनामी

बीते 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सुनामी ला दी है। ओपनिंग डे पर 40 करोड़ से ज्यादा का बंपर कलेक्शन करने वाली ये फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 55.40 करोड़ का कारोबार कर सनी देओल की मूवी ने इतिहास रच दिया है, क्योंकि 15 अगस्त पर अब तक किसी भी फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की है। बता दें कि गदर 2 का कुल कलेक्शन रिलीज के 5 दिनों में 229 करोड़ के करीब पहुंच गया है।