Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandu Champion: गणतंत्र दिवस पर कार्तिक आर्यन का कैप्शन देख जोश में आए फैंस, पोस्टर देख मुंह से निकली ये बात

Chandu Champion New Poster कार्तिक आर्यन अपने हर किरदार से फैंस को दीवाना बना देते हैं। अब वह जल्द ही बजरंगी भाईजान डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन में एक बिल्कुल ही अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने गणतंत्र दिवस के खास मौके पर अपनी इस फिल्म से नया लुक शेयर करते हुए ऐसा कैप्शन दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 26 Jan 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
चंदू चैम्पियन से कार्तिक आर्यन ने गणतंत्र दिवस पर शेयर किया नया पोस्टर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandu Champion Poster: कार्तिक आर्यन अपने फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिल्मों में बड़े-बड़े मोनोलॉग्स को यूं ही बोल देना तो उनके बाएं हाथ का खेल है। भूल भुलैया 2 से लेकर सत्यप्रेम की कथा जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्मी पर्दे पर चंदू चैंपियन बनकर आ रहे हैं।

इस फिल्म के निर्देशन की कमान कबीर खान निभा रहे हैं। वैसे तो इस फिल्म से पहले भी कार्तिक आर्यन कई लुक शेयर कर चुके हैं, लेकिन 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के खास मौके पर उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'चंदू चैंपियन' से फैंस के लिए एक बेहद खास लुक शेयर किया है। जिसे देखने के बाद फैंस भी एक्टर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

गणतंत्र दिवस पर कार्तिक आर्यन ने शेयर की ये फोटो

'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्देशक कबीर खान की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर हमेशा सफलता के झंडे गाड़े हैं। अब कार्तिक आर्यन और कबीर खान की साझेदारी से भी फैंस को कुछ इसी तरह की उम्मीद हैं।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion के शेड्यूल रैप होने पर Kartik Aaryan ने रंग और ढोल के साथ मनाया जश्न, कहा- 'पिक्चर अभी बाकी है'

'चंदू चैंपियन' रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी या नहीं, इसके लिए तो अभी समय है, लेकिन हाल ही में गणतंत्र दिवस के मौके पर सबके प्यारे चंदू उर्फ कार्तिक आर्यन ने मूवी से अपना बिल्कुल नया लुक शेयर करके फैंस को सरप्राइज कर दिया है। इस नए लुक में सिर पर टोपी लगाए और वर्दी पहने सीना ताने कार्तिक आर्यन का ये लुक फैंस को दीवाना बना रहा है।

कार्तिक आर्यन के कैप्शन ने फैंस में भरा जोश

'चंदू चैम्पियन' से इस बिल्कुल नए पोस्टर को शेयर करने के साथ ही कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, "चैम्पियन बनना हर हिन्दुस्तानी के खून में है। जय हिन्द, हैप्पी रिपब्लिक डे"। इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "चैम्पियन कार्तिक आर्यन ने गणतंत्र दिवस पर इस पोस्ट से हमारे अंदर का जोश बढ़ा दिया है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "आपका ये लुक बेहद ही शानदार है"। अन्य यूजर ने लिखा, "क्या पावरफुल लुक है"। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैम्पियन' 14 जून 2024 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan को नहीं पता अपनी बैंक डिटेल्स, ये खास शख्स रखता है उनके पैसों का हिसाब-किताब, जानकर हैरान हुए फैंस