Move to Jagran APP

फिल्म शहजादा के लिए kartik Aaryan ने नहीं ली थी कोई फीस, बोले - और लोग तो...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है। फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब कार्तिक आर्यन ने स्टार्स और उनकी फीस को लेकर बात की है। कार्तिक आर्यन ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने शहजादा के लिए कोई फीस चार्ज नहीं की थी। इसके बदले में उनका नाम प्रोड्यूसर में दिया गया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Sat, 08 Jun 2024 07:28 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2024 07:28 PM (IST)
Kartik Aaryan says he sacrificed his fee

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन इन दिनों जमकर अपनी फिल्म चंदू चैंपियन का प्रमोशन कर रहे हैं। अब कार्तिक आर्यन उन स्टार्स में शामिल हो गए हैं जो फिल्मों में फीस को लेकर खुलकर बात करते हैं। पिछले दिनों ये रिपोर्ट भी आई थी कि स्टारकास्ट और बॉलीवुड अभिनेताओं की हाई फीस डिमांड की वजह से फिल्म व्यवसाय को काफी ज्यादा नुकसान पहुंच रहा है। दरअसल ये एक ऐसी चीज है जिसकी वजह से इंडस्ट्री पर दिनोंदिन बोझ बढ़ता ही जा रहा है।

एक्टर्स हाई फीस डिमांड करते हैं और उनकी चीजों को पूरा करने के लिए मेकर्स को नीचले स्तर पर काम करने वाले लोगों की फीस आदि काटने पर मजबूर होना पड़ता है।

मैंने छोड़ दी थी अपनी फीस

अब न्यूज 18 के एक शो शोशा (Showsa) को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल आई एक्शन कॉमेडी फिल्म 'शहजादा' में काम करते समय अपनी फीस छोड़ने का फैसला किया था। एक्टर ने बताया कि फिल्म वित्तीय संकट का सामना कर रही थी तो उन्होंने अपनी फीस छोड़ दी। इसके बदले उन्हें रोहित धवन निर्देशित फिल्म के लिए निर्माता का श्रेय दे दिया गया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन भी नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion के लिए Kartik Aaryan ने डेढ़ साल में घटाया 18 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी का वीडियो किया शेयर

कई एक्टर्स ऐसा करते हैं

कार्तिक ने कहा, “मुझे फिल्म में प्रोड्यूसर का क्रेडिट दे दिया गया क्योंकि मैंने अपनी फीस छोड़ दी। मैंने ऐसा तब किया जब कोई इन चीजों के बारे में बात नहीं कर रहा था।' मेकर्स के पास पैसों की कमी हो रही थी इसलिए अपना हिस्सा छोड़ने का फैसला किया। सितारों के बारे में ऐसा कोई नहीं लिखता। कार्तिक ने कहा कि यह सिर्फ मैंने ही नहीं किया बल्कि बहुत सारे सितारे ऐसा करते हैं और इससे भी बड़ी चीजें करते हैं। इसका एक सीधा सा गणित है कि निर्देशक से लेकर अभिनेता तक और फिल्म निर्माताओं तक, हर कोई चाहता है कि उनकी फिल्में चलें। कोई भी अपनी फिल्में लोड नहीं करना चाहता। मुझे नहीं लगता कि कोई यह सोचता होगा कि मैं जो चाहूं चार्ज करूंगा,चाहें फिल्म भाड़ में क्यों ना जाएं।"

कार्तिक का इस बात से साफ अर्थ ये था कि फिल्म को पूरा कराने और ऑन फ्लोर ले जाने में एक्टर्स भी कई तरह का योगदान देते हैं फिर चाहे वो उनकी फीस को लेकर ही क्यों न हो।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion के लिए Kartik Aaryan ने डेढ़ साल में घटाया 18 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी का वीडियो किया शेयर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.