Move to Jagran APP

Kartik Aaryan के साथ हुआ हादसा! उदास होकर एक्टर ने किया ये पोस्ट, टेंशन में आए फैंस

Kartik Aaryan Post बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को टेंशन में डाल दिया है। कार्तिक का पोस्ट देख उनके चाहने वाले उनकी बहुत फिक्र कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या पोस्ट किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 22 Sep 2023 04:33 PM (IST)Updated: Fri, 22 Sep 2023 04:33 PM (IST)
Kartik Aaryan के पोस्ट से परेशान हुए फैंस। Photo Credit- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan Latest Post: कार्तिक आर्यन आज बी-टाउन के उभरते सितारों में से एक हैं। कम समय में उन्होंने लाखों फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। कार्तिक फिल्मी दुनिया के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में, उनके एक पोस्ट ने फैंस को टेंशन में डाल दिया है।

कार्तिक आर्यन के साथ कौन सा हुआ हादसा?

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट में कार्तिक ने लिखा है, "कुछ अलग ही हादसा हो हादसा हो गया आज तो। अभी भी इस पर काबू पा रहा हूं। कल ही बता पाऊंगा क्या हुआ।" इस नोट के साथ कार्तिक ने उदास वाली इमोजी शेयर की है। इस पोस्ट के साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'कल।'

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan: गणेश चतुर्थी पर कार्तिक आर्यन ने निभाई परंपरा, पहले दिन लालबाग के दर्शन करने पहुंचे एक्टर

कार्तिक आर्यन के लिए परेशान हुए फैंस

कार्तिक आर्यन ने जैसे ही ये पोस्ट अपलोड किया, फैंस परेशान हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग फिक्र कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'मुझे तो सोच-सोचकर रात भर नींद नहीं आएगी।' एक और ने कहा, 'अपना ख्याल रखना।' एक फैन ने लिखा, 'सस्पेंस बनाकर छोड़ दिया आपने सर।' एक ने फिक्र करते हुए पूछा, 'सब ठीक है ना?'

हालांकि, कई लोगों का मानना है कि ये सिर्फ कार्तिक आर्यन की मार्केटिंग रणनीति है। वह कल फैंस के लिए कोई सरप्राइज लाने वाले हैं। इसलिए पहले ही एक्साइटमेंट को नेक्स्ट लेवल पर बढ़ाने के लिए कार्तिक ने ये चाल चली है। खैर, कल तक फैंस को इंतजार है कि आखिर कार्तिक के साथ क्या हुआ है।

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म

'सत्यप्रेम की कथा' के सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले हैं। वह जल्द ही कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नजर आएंगे। फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट का अभी एलान नहीं किया गया है। 

यह भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन ने कबीर खान को स्टाइल में किया बर्थडे विश, 'चंदू चैंपियन' को लेकर लिखी ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.