Move to Jagran APP

Kartik Aaryan ने शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर, हॉट पर्सनैलिटी देख दीवाने हुए फैंस

हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैम्पियन रिलीज हुई है। इस फिल्म के लिए दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक ने उनके अभिनय की तारीफ की है। फिल्म अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है। वहीं एक्टर ने अब सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है जिसे देखने के बाद उनके फैंस दीवाने हो गए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 29 Jun 2024 05:55 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 05:55 PM (IST)
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'चंदू चैम्पियन' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। मूवी में उनका अभिनय देखने के बाद फैंस से लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स तक ने उनकी तारीफ की है। इस मूवी के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की और अपनी फिजिक पर ध्यान दिया। अब यह फिल्म धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है।

कार्तिक आर्यन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनैलिटी को लेकर भी लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनके फैंस भी इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'चंदू चैम्पियन' करने के लिए क्रेजी थे Kartik Aaryan, फिल्म के राइटर ने खोला एक्टर को लेकर राज

शर्टलेस लुक में नजर आए कार्तिक

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि एक्टर कानों में हेडफोन लगाए, बालकनी के पास पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि मुझे शुगर मत कहो, आग को मत छुओ।

फैंस को पसंद आई एक्टर की तस्वीर

कार्तिक की यह तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वह जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि तो क्या मैं आपको अपना कह सकती हूं। दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप इस गर्मी को और बढ़ा रहे हैं। तीसरे ने लिखा कि फायर।

इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक

चंदू चैम्पियन के बाद अब एक्टर जल्द कई दूसरी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इस साल के आखिर में दिवाली के समय उनकी मूवी 'भूल भुलैया 3' आने वाली है। इसमें उनके साथ विद्या बालन और तृप्ति डिमरी दिखाई देने वाली हैं। वहीं, इसके अलावा उनके पास 'आशिकी 3' भी है।

यह भी पढ़ें: 'मैंने उसे उस दिन बहुत मारा...', जब Kartik Aaryan की मां ने कर दी थी उनकी सैंडल से पिटाई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.