Move to Jagran APP

अपने लाइफ पार्टनर को लेकर ये क्या बोल गए Kartik Aaryan? लड़कियां लिस्ट मैच कर लें

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में कार्तिक ने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर बात की। एक्टर ने बताया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड में क्या खूबियां चाहते हैं। कार्तिक आर्यन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा डेटिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनकी फीमेल फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Wed, 12 Jun 2024 08:24 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jun 2024 08:24 AM (IST)
Kartik Aaryan opens up about his lige partner

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्टर जमकर इसका प्रमोशन भी कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कार्तिक अपनी फिल्मों के अलावा जिस चीज को लेकर फेमस रहते हैं वो है उनका रिलेशनशिप।

खबर थी कि फिल्म लव आज कल की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन सारा अली खान को डेट कर रहे थे। इनके ब्रेकअप के बाद खबर आई कि कार्तिक ने जाह्नवी कपूर को डेट किया। जाह्नवी और सारा अली खान उस समय काफी अच्छी दोस्त थीं। अफवाह तो ये भी थी कि कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी कुछ समय के लिए एक साथ थे। अब हाल ही में एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ और एक आइडियल पार्टनर को लेकर बात की है।

क्या क्वालिटीज चाहते हैं कार्तिक?

राज शमानी के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने अपने लाइफ पार्टनर के बारे में बात की। कार्तिक ने बताया कि अपने पार्टनर में वो किस तरह की खूबियां और गुण देखते हैं। कार्तिक ने इसके जवाब में कहा, मुझे नहीं पता वो क्या हैं, ये सब चीजें अपने आप होती हैं। वो जो लिस्ट होती है ना कि फ्रीक्वेंसी मैच हो जाए वो फनी है। ये सब अपने आप हो जाता है। कई बार वो लिस्ट ही चेंज हो जाती है। कुछ ऐसा होती नहीं है।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan करने वाले हैं शादी? 'चंदू चैंपियन' एक्टर ने मैरिज के सवाल पर कह दी बड़ी बात

मेरे जैसी मजाकिया हो

चंदू चैंपियन एक्टर ने इस पर बात करते हुए कहा कि कई बार ऐसा होता है कि आप बस मिलते हैं और सामने वाले की कोई बात आपको क्लिक कर जाती है। उन्होंने आगे कहा, “मैं चाहता हूं कि वो हंसी-मजाक करने वाली हो। मैं उसकी बातों की समझूं और वो मुझे समझे,उसे मेरा सम्मान करना चाहिए। ये सभी टिक मार्क हैं जो आप जीवन में चाहते हैं। उसे भी मेरी तरह ही अपने काम के प्रति जुनूनी होना चाहिए।”

कार्तिक ने आगे कहा, “जब आप जीवन में परफेक्शन देखते हैं, तो मुझे लगता है कि खामियां इसे और अधिक सुंदर बनाती हैं। अब अपने लाइफ पार्टनर में ऐसा कुछ खास स्पेशल नहीं चाहता। वो जिंदगी में कभी नहीं हो पाएगा।"

कार्तिक आर्यन इस समय अपनी फिल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Promo: 'चंदू चैंपियन' बनने के चक्कर में नमूना बने कार्तिक आर्यन, मजेदार है फिल्म का नया प्रोमो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.