Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सिंघम अगेन' के बाद अब Bhool Bhulaiyaa 3 की बारी, इस दिन रिलीज होगा हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म का ट्रेलर

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों का धमाका होने वाला है। एक तरफ कॉप यूनिवर्स की सिंघम अगेन रिलीज होगी तो दूसरी ओर हॉरर और कॉमेडी से भरपूर भूल भुलैया 3 भी थिएटर्स में दस्तक देगी। सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसके बाद अब बारी है भूल भुलैया 3 के ट्रेलर की। फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट आ गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 08 Oct 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की फ्रेंचाइजी फिल्म 'सिंघम अगेन' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया। अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह और कई अन्य स्टार्स को लेते हुए बनी इस फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। वहीं, अब फैंस को इंतजार है कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' का। 

'सिंघम अगेन' के बाद 'भूल भुलैया 3' का इंतजार

दिवाली पर 'सिंघम अगेन' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा देखने को मिल सकता है। इसका ट्रेलर 4 मिनट 58 सेकंड लंबा है। बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म का इतना लंबा ट्रेलर दिखाया गया है। करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अजय देवगन, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और रवि किशन के अभिनय से सजी यह फिल्म रिलीज से तीन हफ्ते की दूरी पर है। इस बीच अब मेकर्स ने 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर के लिए हुंकार भरी है।

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

पहले चर्चा थी कि 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। लेकिन 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर के बीच मेकर्स ने इस प्लान को कुछ दिनों से पोस्टपोन कर दिया है। 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर रिलीज की अब नई डेट सामने आ गई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का ट्रेलर अब बुधवार 9 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है।

इतना लंबा होगा फिल्म का ट्रेलर

रिपोर्ट में कहा गया है कि भूल भुलैया 3 का ट्रेलर रविवार 6 अक्टूबर को जारी किया जाना था। लेकिन मेकर्स ने तारीख आगे बढ़ाते हुए इसे 9 अक्टूबर कर दिया। ट्रेलर हॉरर, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और मजेदार डायलॉग्स से भरपूर होगा। यह भी बताया गया है कि ट्रेलर को जयपुर में लॉन्च किया जा सकता है। 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर 3 मिनट 3 सेकंड लंबा होगा।

यह भी पढ़ें: मंजुलिका के इंतजार में Kartik Aaryan का हाल हुआ बेहाल, लोग बोले- भक्क! डर का माहौल खराब कर दिया