Move to Jagran APP

57 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे 'मुरलीकांत' के बड़े भैया, 'चंदू चैंपियन' से पहले हो गई थी ऐसी हालत

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को फिल्म चंदू चैंपियन में जबरदस्त एक्टिंग के लिए लोगों से तारीफें मिल रही हैं। मुरलीकांत पेटकर के रोल में वह फिट नजर आए हैं। इस मूवी के हर एक सीन के लिए कार्तिक को उनकी परफॉर्मेंस के लिए तारीफें मिल रही हैं । वहीं फिल्म के दूसरे एक्टर अनिरुद्ध दवे पर भी लोगों की नजरें गई हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 18 Jun 2024 08:34 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 08:34 AM (IST)
अनिरुद्ध दवे और कार्तिक आर्यन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहे हैं। मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) के रोल में उन्हें पसंद किया जा रहा है। इस मूवी के लिए कार्तिक ने अपने डिक्शन से लेकर फिजीक तक पर जमकर काम किया। लेकिन सिर्फ कार्तिक ही नहीं हैं, जिन पर फैंस की नजर पड़ी। इस मूवी में कोई और भी है जिसने लोगों का दिल जीता है।

'चंदू चैंपियन' में छा गया ये एक्टर भी

चंदू चैंपियन फिल्म में कार्तिक आर्यन ने मुरलीकांत पेटकर के रोल में खुद को पूरी तरह से ढाला है। उन्होंने पहलवानी, बॉक्सिंग और स्विमिंग तक की है। फिल्म में दिखाया गया है कि मुरलीकांत बने कार्तिक आर्यन के लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। उन्हें उनके सपनों तक दौड़ाने वाला कोई और नहीं, उनका बड़ा भाई था। इस रोल को अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) ने प्ले किया है।

कौन हैं अनिरुद्ध दवे?

अनिरुद्ध दवे एक्टिंग लाइन में कोई नया नाम नहीं हैं। वह टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर आर्टिस्ट हैं। उन्होंने 'यारों का टशन', 'आज की हाउसवाइफ है', 'रुक जाना नहीं', 'फुलवा', 'यम हैं हम' जैसे कई शो में काम किया है। एक्टिंग लाइन में अनिरुद्ध कई साल से एक्टिव हैं।

57 दिन अस्पताल में थे अनिरुद्ध

चंदू चैंपियन में अपने रोल के लिए अनिरुद्ध वाहवाही लूट रहे हैं। लेकिन इस मूवी को साइन करने से पहले वह अस्पताल में थे। अनिरुद्ध उन सेलिब्रिटीज में से हैं, जिन्हें कोविड-19 हो गया था। वह 57 दिनों तक अस्पताल में थे। अनिरुद्ध के इतने दिनों तक हॉस्पिटल में होने के कारण उन्होंने उम्मीद छोड़ दी थी। हालांकि, ट्रीटमेंट के बाद जब वह ठीक हुए, तो उन्होंने फिर से ऑडिशन देना शुरू किया। आखिरकार कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' में उन्हें मुरलीकांत के बड़े भाई का रोल ऑफर हुआ।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Box Office Day 4: सोमवार को चंदू चैंपियन के कलेक्शन ने किया हैरान, चौथे दिन इतनी हुई कमाई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.