Move to Jagran APP

'चंदू चैम्पियन' एक्टर Kartik Aaryan ने फिर की नेपोटिज्म को लेकर बात, बोले- कभी-कभी किसी को...

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। एक तरफ उनकी चंदू चैम्पियन रिलीज हो गई है जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म भूल भुलैया 3 आने वाली है जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं। अब कार्तिक ने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म को लेकर बात की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 04 Jul 2024 03:38 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 03:38 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'चंदू चैम्पियन' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। इस मूवी में उन्होंने अपने दमदार किरदार के लिए खूब तारीफें बटोरी हैं। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि कई स्टार्स भी उनके अभिनय के फैन हो गए हैं।

अब कार्तिक ने एक इंटरव्यू में फिल्म की सफलता के साथ-साथ शाह रुख खान से जुड़ा किस्सा शेयर किया और नेपोटिज्म को लेकर बात की है। चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर, हॉट पर्सनैलिटी देख दीवाने हुए फैंस

शाह रुख को देखकर खुश हो गए थे कार्तिक

कार्तिक आर्यन उन बॉलीवुड स्टार्स में शामिल हैं, जिन्होंने बिना किसी गॉड फादर के इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनाई है। वह भी आम लोगों की तरह किंग खान के बहुत बड़े फैन हैं। अब हाल ही में उन्होंने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए शाह रुख खान की पहली झलक देखने वाले किस्से को याद किया है।

'चंदू चैम्पियन' एक्टर ने बताया कि कैसे वह अपने स्ट्रगल के दिनों में शाह रुख खान को देखने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर गए थे। उन्होंने कहा कि मैं मुझे याद है मैं किंग खान को देखने के लिए रविवार को बैंडस्टैंड गया था और वह अपनी कार में चले गए थे।

Photo Credit: kartik aaryan/instagram

उस समय कार्तिक को लगा कि उन्होंने किंग खान से आंख मिला ली है और वह इस बात से काफी खुश थे। उन्होंने कहा कि मैं बस जा ही रहा था और मुझे लगा कि उन्होंने मुझे देख लिया है। वो मेरा स्पेशल संडे था।

नेपोटिज्म को लेकर क्या बोले कार्तिक

जब कार्तिक से नेपोटिज्म को लेकर सवाल किए गए, तो उन्होंने कहा कि इस बारे में कहने के लिए कुछ भी नहीं है। पहले ही इस मुद्दे पर काफी बातें हो चुकी हैं। हालांकि, उन्हें लगता है कि यह इंडस्ट्री का नेचर है और इसे कोई नहीं बदल सकता।

कार्तिक के मुताबिक, सिर्फ टैलेंट है और इससे परे कुछ भी नहीं है। हालांकि, वह इस बात से सहमत थे कि कभी-कभी किसी को लग सकता है कि यहां खेल का मैदान एक समान नहीं है। स्टार और नॉन-स्टार किड्स के लिए मौके और अवसर एक जैसे नहीं हैं, लेकिन आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion के बाद 'भूल भुलैया 3' मोड में लौटे Kartik Aaryan, तृप्ति डिमरी संग इस शहर में कर रहे शूटिंग!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.