Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस दिवाली खुलेगा भूतिया दरवाजा, आइटम बम का काम करेगी Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 3, देखें पहला पोस्टर

बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर हॉरर और कॉमेडी का तड़का लगा देखने को मिलेगा। अनीस बज्मी की हिट फिल्म भूल भुलैया का तीसरा पार्ट इस दिवाली रिलीज होने के लिए तैयार है। एक बार फिर रुह बाबा बनकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भूतिया हवेली का राज सुलझाते नजर आएंगे। फिल्म का पहला पोस्टर फैंस के लिए जारी कर दिया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 25 Sep 2024 02:46 PM (IST)
Hero Image
'भूल भुलैया 3' का पहला पोस्टर रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhool Bhulaiyaa 3 First Poster: अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी के तड़के से भरी फिल्म 'भूल भुलैया' के नेकस्ट इंस्टॉलमेंट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। लंबे समय से ये मूवी चर्चा में बनी हुई है। इस बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है।

'भूल भुलैया 3' में मंजुलिका के रोल में एक बार फिर विद्या बालन (Vidya Balan) का पागलपन देखने को मिलेगा, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, इस हॉरर-कॉमेडी मूवी में माधुरी दीक्षित के भी होने की चर्चा तेज है। इस बीच मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करने के साथ ही ये भी बताया है 'भूल भुलैया 3' का भूतिया दरवाजा कब खुलेगा।

कुछ इस तरह है पहला पोस्टर

'भूल भुलैया 3' के पहले पोस्टर में उस दरवाजे को दिखाया गया है, जिसके अंदर आत्मा का वास है। यह दरवाजा सालों से बंद है, जिसे 'रुह बाबा' यानी कार्तिक आर्यन खोलेंगे। पोस्टर में ताले को रुद्राक्ष की माला और लाल धागे से बंधे दिखाया गया है। वहीं, दरवाजे पर कई जगह खून के निशान हैं।

जानें कब आएगा टीजर

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' के पहले पोस्टर ने फैंस का दिल जीत लिया है। इस मूवी को रिलीज होने में मुश्किल से एक महीने का समय रह गया है। ऐसे में इसके टीजर की जानकारी सामने आई है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, 'भूल भुलैया 3' का टीजर 27 सितंबर को जारी किया जाएगा, जो कि 1 मिनट 32 सेकंड तक का हो सकता है।

'सिंघम अगेन' से होगा क्लैश

'भूल भुलैया 3' एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' से टकराएगी। ऐसे में एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश और इस क्लैश का इनके कलेक्शन पर पड़ने वाले असर को देखना मजेदार होगा।

यह भी पढ़ें: तृप्ति डिमरी से इश्क फरमाएंगे Kartik Aaryan, भूल भुलैया 3 के बाद इस नए प्रोजेक्ट में आएंगे नजर