Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तृप्ति डिमरी से इश्क फरमाएंगे Kartik Aaryan, भूल भुलैया 3 के बाद इस नए प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

कार्तिक (Kartik Aryan) लंबे समय से भूल भुलैया 3 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म बहुत जल्द दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। दोनों एक्टर्स इस फिल्म के जरिए पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। हालांकि अब आप इन्हें एक और फिल्म में साथ देखेंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 15 Sep 2024 12:17 PM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फिल्म एनिमल के बाद से तृप्ति डिमरी की डिमांड कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। उन्हें अब नेशनल क्रश और भाभी नंबर 2 के नाम से बुलाया जाता है। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने धड़ाधड़ कई प्रोजेक्ट्स साइन किए।

कब शुरू होगी शूटिंग?

बहुत जल्द वो कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 में में नजर आएंगी। इसके अलावा राजकुमार राव के साथ उनकी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज के लिए तैयार हैं। अब खबर आ रही है कि जोया के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। एक्ट्रेस बहुत जल्द चंदू चैंपियन स्टार कार्तिक आर्यन के साथ एक बार फिर जोड़ी बनाती नजर आएंगी। दोनों को अनुराग बासु की रोमांटिक ड्रामा के लिए फाइनल कर लिया गया है जिसकी शूटिंग 24 सितंबर से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: चांदनी रात में महल के बाहर 'चुड़ैल' को पकड़ने आए Kartik Aaryan, 'भूल भुलैया 3' के सेट से ये तस्वीरें वायरल

अनुराग बासु का नया प्रोजेक्ट

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन लव स्टोरीज वाली फिल्में करना पसंद करते हैं और वह अनुराग बसु के साथ इस प्रोजक्ट के लिए खास उत्साहित हैं। पिछले कुछ हफ्तों में स्क्रिप्ट पढ़ने का काम लगभग कर लिया गया है और एक्टर अनुराग बासु के लिए लवर ब्वॉय बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं भूषण कुमार को फिल्म के संगीत की जिम्मेदारी दी गई है। फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होकर फरवरी 2025 तक चलेगी और बाकी पोस्ट प्रोडक्शन का काम साल के अंत तक पूरा हो जाएगा।

बता दें कि पहले खबर आ रही थी कि कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी को एक साथ आशिकी 3 में कास्ट किया जाएगा। हालांकि एक इंटरव्यू में भूषण कुमार ने इस अफवाह पर फुल स्टॉप लगा दिया। उन्होंने बताया कि वो अभी आशिकी 3 पर काम नहीं कर रहे हैं बल्कि ये एक दूसरा प्रोजेक्ट है जिसे अनुराग दादा डायरेक्ट करेंगे।'भूल भुलैया' बॉलीवुड की पॉपुलर हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म है। 2022 में फिल्म का सेकंड पार्ट रिलीज किया गया जोकि बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा सफल हुई थी।

यह भी पढ़ें: भूल भुलैया 3 के साथ सिनेमाघरों में होगा महाक्लैश, जल्द आएगा विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो का सीक्वल