Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'स्त्री 2' के बाद 'भूल भुलैया 3' के धमाके के लिए हो जाइये तैयार, Kartik Aaryan की फिल्म का आ रहा टीजर

कॉमेडी और हॉरर से भरपूर फिल्म भूल भुलैया तीसरे पार्ट के साथ रिलीज होकर इस साल ऑडियंस को एक बार फिर एंटरटेन करने के लिए तैयार है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर इस मूवी का हर एक अपडेट फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहा है। इस बीच एक्टर ने फिल्म के टीजर पर अपडेट दिया है जो फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा सकता है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 31 Aug 2024 08:23 AM (IST)
Hero Image
फिल्म 'भूल भुलैया' से कार्तिक आर्यन का पोस्टर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का दबदबा देखने को मिल रहा है। 15 अगस्त को रिलीज हुई ये भूतिया और कॉमेडी के मिश्रण वाली फिल्म को देखने के लिए हर दिन थिएटर में लोगों की भीड़ आ रही है। इस फिल्म का क्रेज अभी लोगों के सिर से उतरा नहीं कि एक और हॉरर-कॉमेडी मूवी अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

अनीस बज्मी (Anees Bazmi) की डायरेक्टोरियल फिल्म 'भूल भुलैया 3' की जब से अनाउंसमेंट हुई है, तब से लोग इस मूवी के एक-एक अपडेट को लेकर उत्साहित रहते हैं। 'रुह बाबा' के किरदार में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बार फिर गुदगुदाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग काफी पहले शुरू हो गई थी। अब इसके टीजर और ट्रेलर पर अपडेट आया है।

'भूल भुलैया 3' के टीजर और ट्रेलर पर अपडेट

'भूल भुलैया 3' की शूटिंग कोलकाता, एमपी के ओखला और मुंबई के कुछ पार्ट्स में हुई है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान कार्तिक ने फिल्म पर बात की। उन्होंने बताया कि पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है। फैंस को टीजर के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि यह कुछ ही दिनों में आने वाला है। टीजर बहुत अच्छा बना है।

पूरी हो गई है फिल्म की तैयारियां

कार्तिक ने यह भी बताया कि फिल्म को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बस इसे फाइनल टच देने का काम चल रहा है। जल्द ही टीजर, ट्रेलर और गाने दर्शकों के सामने होंगे। 

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

'भूल भुलैया 3' फिल्म इस दिवाली वर्ल्डवाइड लेवल पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में मंजुलिका के रोल में विद्या बालन की वापसी हो रही है। वहीं, माधुरी दीक्षित के भी इस हॉरर-कॉमेडी मूवी का पार्ट होने की जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें: फिल्म ही नहीं, अब मकान मालिक बन Kartik Aaryan कमाएंगे पैसे, 17 करोड़ के फ्लैट से उठाएंगे लाखों का किराया