Move to Jagran APP

'मैंने उसे उस दिन बहुत मारा...', जब Kartik Aaryan की मां ने कर दी थी उनकी सैंडल से पिटाई

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो (The Great Indian Kapil Sharma Show) के फाइनल एपिसोड में अपनी मां माला तिवारी के साथ आए थे। इस दौरान कार्तिक की मां ने फैंस के साथ शेयर किया कि एक्टर बचपन में कितने शैतान थे। एक बार तो एक्टर की मां ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ने के लिए उनका पीछा भी किया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Thu, 27 Jun 2024 10:56 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 10:56 AM (IST)
कार्तिक आर्यन की मां ने की थी उनकी सैंडल से पिटाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो का फिनाले एपिसोड काफी धमाकेदार था। इसका पूरा क्रेडिट जाता है कार्तिक आर्यन की मां माला को, जिन्होंने एक्टर के बचपन के कई सारे किस्से और कहानियां फैंस के लिए शेयर कीं।

दरअसल, कार्तिक आर्यन अपनी मां के साथ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'के ग्रैंड फिनाले में आए थे। उन्होंने ऑडियंस और कपिल से कई सारी बाते शेयर कीं और बताया कि बचपन में कार्तिक आर्यन कितने शरारती हुआ करते थे।

शो के दौरान कार्तिक आर्यन की मां माला ने खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन कोचिंग क्लास बंक किया करते थे और इस वजह से एक दिन उन्होंने गुस्से में आकर एक्टर को सैंडल से बहुत पीटा था। एक्टर की मां ने खुद को स्ट्रिक्ट पेरेंट बताया और कहा कि उन्होंने कार्तिक को रंगे हाथों पकड़ लिया था।

मां ने किया कार्तिक आर्यन का पीछा

चंदू चैंपियन एक्टर की मां ने बताया कि वो कार्तिक को पढ़ाती थीं। इस वजह से एक्टर पर नजर रखने के लिए वह कई बार उसका पीछा भी करती थीं।

उन्होंने बताया कि जब कार्तिक 10वीं या 12वीं कक्षा में थे तो उन्हें कार्तिक की एक टीचर का फोन आया था, जिन्होंने बताया कि वह एक या दो क्लास मिस कर रहे हैं। इस वजह से अगले दिन जब कार्तिक कोचिंग क्लास के लिए निकले तो उनकी मां चुपचाप उनका पीछा करने लगीं।

यह भी पढ़ें: खत्म हुआ The Great Indian Kapil Show का पहला सीजन, कृष्णा अभिषेक-सुनील ग्रोवर को देख नहीं रुकी लोगों की हंसी

मां ने देखा कि कार्तिक कोचिंग छोड़कर अपने दोस्तों के साथ बाजरा पीसने की दुकान के पीछे चले गए। वहां बच्चों ने बड़ी स्क्रीन लगा रखी थी और वीडियो गेम खेल रहे थे। कार्तिक आर्यन अपनी मां को देखकर डर गए और मां उन्हें तुरंत घर ले आईं।

सैंडल से हुई कार्तिक की पिटाई

कार्तिक पूरे रास्ते भर नहीं मम्मी, नहीं मम्मी करते रहे। घर पहुंचकर उनकी मां इतने गुस्से में थीं कि वो कार्तिक को मारने के लिए कोई चीज ढूंढ़ने लगीं। इतने में मां के हाथ में सैंडल आ गई और उन्होंने उसी से कार्तिक की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें: जब Kartik Aaryan को मिली थी पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा', मां नहीं थीं खुश, बोलीं- '8-10 साल ठोक पीटके...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.