Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan Video: अहमदाबाद की सकड़ों पर कार्तिक आर्यन को देख जुटी भीड़, अभिनेता ने फैंस के साथ ऐसे की मस्ती

Kartik Aaryan Video कार्तिक आर्यन इन दिनों अहमदाबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग कर रहे हैं। जहां से अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो फैंस के साथ सड़कों पर मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 30 Oct 2022 12:41 PM (IST)
Hero Image
Kartik Aaryan seen on streets of Ahmedabad crowd gathered actor have fun with fans like this.

नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan Video: अपनी एक्टिंग के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बनाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अहमदाबाद की गली में घूमते हुए दिख रहे हैं।

कार्तिक ने ऐसे की मस्ती

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता खुद अपने हाथों में मोबाइल फोन लेकर वीडियो बना रहे हैं और फैंस उनके पीछे-पीछे हुटिंग करते हुए कार्तिक-कार्तिक चिल्ला रहे हैं जबकि इस दौरान अभिनेता के चेहरे पर सम्मोहक मुस्कान दिख रही है। अपनी इस प्यार भरी वीडियो को कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है और एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। कार्तिक आर्यन द्वारा शेयर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन हाल ही में अहमदाबाद में अपनी रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग के लिए पहुंचे थे, जहां उन्हें देखकर फैंस की भीड़ जमा हो गई और अपने चहेते स्टार पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।  

आपको बता दें, ये कोई पहला मौका नहीं जब कार्तिक अपने फैंस से इस तरह अपने चाहने वालों से मुखातिब होते हुए दिख रहे हैं। फिल्म भूल भुलैया को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता के बाद वो अक्सर फैंस के इसी तरह मिलते रहते हैं। हाल ही में उनका एक जोधपुर एयरपोर्ट से वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने नन्हें फैन के साथ सेल्फी क्लिक कराते और ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे थे।

इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

बता अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल रिलीज होने वाली अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपूर्मुलु का रीमेक है। ये फिल्म अगले साल 10 फरवरी, 2023 को वैलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो कैप्टन इंडिया में भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Rishab Shetty के गले में गोल्ड चेन, रजनीकांत के घर में मॉस्किटो बैट देख छूटी फैंस की हंसी, किए मजेदार कमेंट