Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चांदनी रात में महल के बाहर 'चुड़ैल' को पकड़ने आए Kartik Aaryan, 'भूल भुलैया 3' के सेट से ये तस्वीरें वायरल

हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म भूल भुलैया तीसरे पार्ट के साथ कुछ ही दिनों में हाजिर होने वाली है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बार फिर रुह बाबा बनकर लोगों को हंसाएंगे तो वहीं मंजुलिका के रोल में विद्या बालन की वापसी का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 04 Sep 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
'भूल भुलैया 3' के सेट से बीटीएस तस्वीरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनीस बज्मी डायरेक्टोरियल फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बार फिर 'रुह बाबा' बनकर धमाका करते नजर आएंगे। जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, वैसे-वैसे फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस का इंतजार भी कम होता जा रहा है। हाल ही में कार्तिक और विद्या बालन के पोस्टर शूट से कुछ बीटीएस तस्वीरें सामने आई थीं। वहीं, अब 'भूल भुलैया 3' के सेट से कुछ तस्वीरें धमाल मचा रही हैं।

'भूल भुलैया' बॉलीवुड की पॉपुलर हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म है। 2022 में फिल्म का सेकंड पार्ट रिलीज किया गया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर हिट की ऐसी लड़ी लगाई कि देखने वाले देखते रह गए। डायरेक्टर अनीस बज्मी अपने उसी जादू को अब 'भूल भुलैया 3' में भी बिखेरने के लिए तैयार हैं। कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग का बताया जा रहा है। 

दिवाली पर होगा 'मंजुलिका' का धमाका

'भूल भुलैया 3' इस दिवाली रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसकी झलक सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों में देखने को मिल सकती है। कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे भूल भुलैया 3 के सेट की बताया जा रहा है। इन तस्वीरों में रुह बाबा के गेटअप में कार्तिक आर्यन को देखा जा सकता है। वह किसी महल के बाहर खड़े हैं और कई लोगों की भीड़ उनके साथ है।

Film Releasing on 1st November#KartikAaryan pic.twitter.com/apNJc2S8ys— Rooh Baba 👻 (@sanils1283) September 4, 2024

एमपी में हुई है शूटिंग

'भूल भुलैया 3' की शूटिंग मध्य प्रदेश के ओखला में हुई है। इसके अलावा कई सीन कोलकाता में भी फिल्माए गए हैं। 'भूल भुलैया 2' में जहां कार्तिक की जोड़ी कियारा आडवाणी के साथ देखने को मिली थी, वहीं इस फिल्म में उनकी लेडी लव तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) होंगी। 

बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश

ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी। इसी दिन अजय देवगन की कॉप यूनिवर्स की मूवी 'सिंघम अगेन' भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: 'चुड़ैल' के साथ 'रुह बाबा' Kartik Aaryan का हॉरर पोस्टर शूट, 'भूल भुलैया 3' से विद्या बालन का फर्स्ट लुक आउट