Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग खत्म होते ही Kartik Aaryan ने मचाया हुडदंग, निर्देशक उनके चक्कर में कर बैठे भूल

चंदू चैंपियन के बाद अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बार फिर रूह बाबा का अवतार धारण करने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के साथ ही उन्होंने सेट पर पूरी टीम के साथ इतना धमाल मचाया कि निर्देशक अनीस बज्मी ने उन्हें पागल कहकर चुप होने के लिए कह दिया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 02 Aug 2024 11:31 AM (IST)
Hero Image
भूल भुलैया 3 की शूटिंग हुई खत्म/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने दीवाली पर धमाका करने के लिए अपनी कमर कस ली है। वह 'भूल भुलैया 3' के साथ फिर दर्शकों के बीच आने की तैयारी में हैं। 2024 में 'चंदू चैंपियन' के साथ कार्तिक आर्यन की शुरुआत भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास न रही हो, लेकिन साल का एंड ऑडियंस के लिए यादगार बनाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग पूरी की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद कार्तिक आर्यन इतने एक्साइटेड हो गए कि निर्देशक अनीस बज्मी को उन्हें बीच में ही रोकना पड़ा।

भूल भुलैया 3 की टीम ने किया सेट पर धमाल

रूह बाबा बनकर कार्तिक आर्यन 'मंजुलिका' से इस बार कैसे लड़ेंगे, ये राज तो दिवाली पर खुलेगा, लेकिन 'भूल भुलैया-3' की शूटिंग खत्म होने से वह कितने ज्यादा खुश हैं, इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रैपअप वीडियो शेयर किया है, जिसमें पूरी टीम खुशी से फूली नहीं समा रही है।

यह भी पढ़ें: फिर घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसेंगे Kartik Aaryan, 'पति पत्नी और वो 2' को लेकर आया बड़ा अपडेट

डायरेक्टर अनीस बज्मी ने हाथ में माइक पकड़ा हुआ है और वह मोनिटर देख रहे हैं और एक्टर को सीन करने के लिए कहते हैं, लेकिन कोई भी उनकी बात नहीं सुनता और वह झल्ला कर कहते हैं 'अरे पागलों चुप हो जाओ', तभी कार्तिक उन्हें याद दिलाते हैं कि टेक नहीं करना है, शूट खत्म हो चुका है। भूल भुलैया 3 की टीम का ये मस्ती भरा वीडियो बहुत ही मजेदार है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

हवेली के फिर खुलने जा रहे हैं दरवाजे

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन और अनीस बज्मी पूरी कास्ट और क्रू के साथ शूटिंग खत्म होने के बाद केक कटिंग कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए 'चंदू चैंपियन' कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, "अरे पागलों..भूल भुलैया 3 का रैपअप हो गया है। हवेली के दरवाजे एक बार फिर खुलने के लिए तैयार हो चुके हैं। दिवाली पर आप सबसे मिलते हैं"।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी-विद्या बालन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म सिंघम अगेन से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने बताया फीमेल को-स्टार संग काम करने का अनुभव, बोले- मेरे साथ होते तो मैं घबरा जाता...