Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karwa Chauth 2023: कटरीना कैफ ने शेयर की करवा चौथ की तस्वीरें, चांद को छोड़ पत्नी को निहारते नजर आए विक्की कौशल

Katrina Kaif- Vicky Kaushal Karwa Chauth 2023 Celebration कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस पति विक्की कौशल और उनके पैरेंट्स के साथ नजर आ रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 01 Nov 2023 11:23 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ ने शेयर की करवा चौथ की तस्वीरें, (Instagram Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Katrina Kaif- Vicky Kaushal Karwa Chauth 2023 Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस करवा चौथ सेलिब्रेट कर रही हैं। इनमें कटरीना कैफ का भी नाम शामिल है। टाइगर एक्ट्रेस ने पति विक्की कौशल के लिए करवा चौथ का व्रत रखा।

चांद निकलने के साथ कटरीना कैफ ने अपना व्रत तोड़ और अब सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। कटरीना और विक्की परिवार के साथ फेस्टिवल मनाया।

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra: पहले करवा चौथ पर परिणीति ने हाथों में सजाई खूबसूरत मेहंदी, कहा- 'अब बस चांद का इंतजार है'

परिवार के साथ किया सेलिब्रेट

कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ की कुछ तस्वीरें शेयर की है। पहली फोटो में एक्ट्रेस पति विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं।

विक्की के पैरेंट्स 

दूसरी तस्वीर में विक्की कौशल के पैरेंट्स बेटे- बहू के साथ पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। 

कटरीना को निहारते नजर आए विक्की

कटरीना कैफ के करवा चौथ सेलिब्रेशन की सबसे खास तीसरी फोटो है। तस्वीर में विक्की कौशल अपनी खूबसूरत पत्नी के आगे चांद को भी इग्नोर करते हुए नजर आ रहे हैं।

बला की खूबसूरत लगी कटरीना

कटरीना कैफ के करवा चौथ लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने लिए रेड कलर चुना। कटरीना ने मिनिमल मेकअप के साथ गोल्डन बॉर्डर वाली खूबसूरत रेड साड़ी कैरी की। वहीं, विक्की कौशल व्हाइट कलर का कुर्ता पहने हुए दिखे।

यह भी पढ़ें- Karwa Chauth पर अनिल कपूर के घर लगा एक्ट्रेसेस का तांता, शिल्पा शेट्टी से मीरा राजपूत तक पहुंचे ये सेलेब्स

फिर जोया बनेगी कटरीना कैफ

कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। इस दिवाली कटरीना कैफ और सलमान खान सुपरहिट फ्रेंचाइजी टाइगर का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। टाइगल 3 कुछ दिनों बाद 12 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज का जाएगी। इस बार फिल्म को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।