Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karva Chauth 2023: शिल्पा शेट्टी से लेकर हंसिका मोटवानी तक, इन एक्ट्रेसेस ने दिखाई करवा चौथ सेलिब्रेशन की एक झलक

Bollywood Actresses Karwa Chauth Celebration फिल्म इंडस्ट्री में करवा चौथ की काफी चहल पहल देखी जा रही हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर कियारा आडवाणी समेत कई एक्ट्रेस ने अपने पतियों के लिए ये व्रत रखा है। इतना ही नहीं कई एक्ट्रेसेज से अपनी सरगी की तस्वीरे और वीडियो भी साझा की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 01 Nov 2023 03:26 PM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी करवा चौथ सेलिब्रेशन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Bollywood Actresses Karva Chauth Celebration: आज देशभर में महिलाओं के खास त्योहार करवा चौथ मनाया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में भी इसकी चहल पहल देखी जा रही हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर कियारा आडवाणी समेत कई एक्ट्रेस ने अपने पतियों के लिए ये व्रत रखा है। इतना ही नहीं कई एक्ट्रेसेज से अपनी सरगी की तस्वीरे और वीडियो भी साझा की है।

शिल्पा शेट्टी की सरगी

हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। शिल्पा ये व्रत पूरे रीति-रिवाजों से मनाती हैं। ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी सरगी की झलक दिखा रही हैं। जो उन्हें सुबह करीब चार बजे अपनी सास से मिली थी। सरगी में शिल्पा को घेवर, मिठाई से लेकर सोलह श्रृंगार का सामान मिला है।  

यह भी पढ़ें- Karwa Chauth 2023: शादी के बाद पहला करवा चौथ मना रही हैं दलजीत कौर, एक्ट्रेस ने लगवाई पति के नाम की मेहंदी

हंसिका मोटवानी की सरगी

टीवी और साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने भी शादी के बाद आज अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी  सरगी और मेहंदी की खास फोटोज शेयर की है। हंसिका लाइट पिंक सूट पहने अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की सरगी की बात करे तो उन्हें सास से लाल चुड़िया, साड़ी-सूट और मिठाई भी मिली है। इसी के साथ उन्होंने फैंस को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी है।

सोनाली सहगल की सरगी

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने भी इसी साल शादी रचाई थी। वह भी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने हाथों पर पति के नाम की मेहंदी भी लगवाई है। करवा चौथ की पहली सरगी में एक्ट्रेस को खीर-मिठाई, मिट्ठी-पापड़ी जैसी चीजें मिली।

शिवालेका ओबरॉय

एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय ने इसी साल फरवरी में डायरेक्ट अभिषेक पाठक संग सात फेरे लिए थे। आज शिवालिका ओबेरॉय भी अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी मेहंदी और सरगी की एक झलक फैंस के साथ साझा की है।

यह भी पढ़ें- Karva Chauth 2023: श्रद्धा आर्या ने शुरू की करवा चौथ की तैयारी, चांद दिखने से पहले दिखाया गॉर्जियस लुक