Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

80 के दशक के 'लापता' अभिनेता राज किरण की बेटी की तस्वीरें हुए हुईं वायरल, बोल्डनेस में देती हैं सबको मात

80 के दशक के मशहूर अभिनेता राज किरण पिछले कई सालों से लापता हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कर्ज फेम अभिनेता की बेटी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं। इन तस्वीरों को देख आप भी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 14 Jun 2022 03:14 PM (IST)
Hero Image
karz fame missing actor raj kiran daughter rishika mehtani shah bold look photos viral. Photo Credit- twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Raj Kiran Daughter Bold Photos: 80 के दशक के मशहूर अभिनेता राज किरण ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरा-पन्ना' से की थी। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में यादगार किरदार निभाए। लेकिन उन्हें जिस किरदार के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है वह है फिल्म 'कर्ज'। इस फिल्म में उन्होंने रवि वर्मा का किरदार निभाया था। काफी समय से लापता एक्टर की कुछ सालों पहले ये खबर आई थी कि वह अटलांटा के एक पागलखाने में हैं। हालांकि कभी भी इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन अब इन सब खबरों के बीच हाल ही में राज किरण की बेटी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

राज किरण की बेटी है बेहद ही ग्लैमरस और बोल्ड

राज किरण की बेटी राशिका खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। सोशल मीडिया पर राशिका काफी एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से वह हर किसी का दिल जीत लेती हैं। राशिका न सिर्फ खूबसूरती में हर किसी को टक्कर देती हैं, बल्कि वह काफी बोल्ड भी हैं। रिशिका पेशे से एक सोशल मीडिया ब्लॉगर हैं और ज्वेलरी डिजाइनर हैं। सोशल मीडिया पर वह ज्वेलरी के साथ-साथ अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rishika Mahtani Shah (@rishfinejewelry)

View this post on Instagram

A post shared by Rishika Mahtani Shah (@rishfinejewelry)

2014 में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से की थी शादी

रिपोर्ट्स के माने तो राज किरण की बेटी ने साल 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रवि शाह के साथ सात-फेरे लिए थे। सोशल मीडिया पर रिशिका ने अपने पति के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की। रिशिका उस समय लाइमलाइट में आई थीं जब ये कहा जा रहा था कि उनके पिता अटलांटा के पागलखाने में भर्ती हैं, उस समय रिशिका ने इन सभी खबरों को गलत बताया था और कहा था कि उनके पिता अभी भी मिसिंग हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rishika Mahtani Shah (@rishfinejewelry)

View this post on Instagram

A post shared by Rishika Mahtani Shah (@rishfinejewelry)

अक्सर अपने पिता राज किरण को करती हैं याद

रिशिका मेहतानी शाह कई मौकों पर अपने पिता को याद करती हुईं दिखाई देती हैं। राज किरण के जन्मदिन पर भी उन्होंने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया था। कर्ज, घर एक मंदिर, प्यार का मंदिर जैसी कई फिल्मों में अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर राज किरण को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि जब उनका करियर डूबने लगा था तो उस दौरान वह काफी डिप्रेशन में आ गए थे, जिसके बाद उनके परिवार में झगड़े होने लगे थे। ऐसा कहा जाता है कि जब एक्टर के करियर का सबसे बुरा वक्त चल रहा था तो उन्होंने न्यूयॉर्क में टैक्सी चलाकर अपना गुजारा किया।