Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विकास सेठी के निधन पर इंडस्ट्री दुख की लहर, राखी सावंत ने लिखा- विश्वास नहीं हो रहा

टीवी इंडस्ट्री के कुछ मशहूर शो का हिस्सा रह चुके विकास सेठी (Vikas Sethi) के निधन की जानकारी सामने आई है। वह अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी और एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। विकास सेठी के निधन की खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। कई एक्टर्स और फैंस ने पोस्ट पर कमेंट करके निधन को लेकर गहरा दुख जताया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 08 Sep 2024 04:41 PM (IST)
Hero Image
विकास सेठी ने कई सीरियलों में किया है काम

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पॉपुलर टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहीं तो होगा जैसे टीवी शो में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस विकास सेठी का रविवार को नासिक में निधन हो गया। वह 48 साल के थे। चर्चित सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता के अचानक निधन की चौंकाने वाली खबर साझा की। उनके परिवार में उनकी पत्नी जान्हवी सेठी और उनके जुड़वां बेटे हैं।

इन सीरियलों में कर चुके हैं काम

टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार,अभिनेता को नींद में कार्डियक अरेस्ट आया था। कुछ सालों पहले खबर आई थी कि आर्थिक तंगी के चलते एक्टर डिप्रेशन में हैं। क्योंकि सास भी कभी बहू थी के अलावा एक्टर कसौटी जिंदगी की, कहीं तो होगा, गीत हुई सबसे पराई, उतरन और ससुराल सिमर का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा एक्टर नच बलिए के चौथे सीजन में भी अपनी पत्नी जान्हवी के साथ नजर आ चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें: Vikas Sethi Passes Away: 'कसौटी जिंदगी की' के एक्टर की नींद में हुई मौत, करीना कपूर के साथ फरमा चुके थे इश्क

टीवी शोज के अलावा विकास सेठी साल 2001 की सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी नजर आ चुके हैं। फिल्म में उन्होंने करीना कपूर के कॉलेज फ्रेंड रणधीर उर्फ रॉबी का रोल प्ले किया था।

फैंस ने जताया शोक

विकास सेठी के अचानक निधन की खबर से सुनकर कई साथी और उनके फैंस इस पोस्ट पर अपना दुख प्रकट कर रहे हैं। मॉडल एक्टर नवीना बोले ने लिखा,"आरआईपी"। टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ने कमेंट सेक्शन में हाथ जोड़ने वाले कुछ इमोजी बनाए हैं। टीवी अभिनेता सुयश राय ने टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया,"यार"। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने लिखा,"हे भगवान...दुखद खबर.. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।" एक्ट्रेस राखी सावंत ने लिखा- ओएमजी, विश्वास नहीं हो रहा।

यह भी पढ़ें: Hina Khan की ऑनस्क्रीन बेटी नायरा ने बढ़ाया उनका हौसला, YRKKH परिवार भी उनकी हालत देख हुआ इमोशनल