Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikas Sethi Passes Away: 'कसौटी जिंदगी की' के एक्टर की नींद में हुई मौत, करीना कपूर के साथ फरमा चुके थे इश्क

टीवी इंडस्ट्री के कुछ मशहूर शो में काम कर ग्लैमर वर्ल्ड में नाम कमाने वाले एक्टर विकास सेठी (Vikas Sethi) का निधन होने की जानकारी सामने आई है। उन्होंने क्योंकि सास भी कभू बहू थी कहीं तो होगा जैसे पॉपुलर शो में किया था। वह अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी और एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। विकास सेठी के निधन की खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 08 Sep 2024 02:22 PM (IST)
Hero Image
'कसौटी जिंदगी की' एक्टर विकास सेठी का निधन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। एकता कपूर के शो से पहचान बनाने वाले एक एक्टर का 48 की उम्र में निधन को हो गया है। इस कलाकार ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसौटी जिंदगी की' जैसे नामी शो में काम किया था। इस एक्टर का नाम है विकास सेठी, जिन्होंने एक फिल्म में करीना कपूर के साथ रोमांस भी किया था। 

साल 2000 वह समय था, जब विकास सेठी (Vikas Sethi) बड़े बैनर के प्रोजेक्ट का हिस्सा बन अपनी अदाकारी के कारण घर-घर में फेमस हुए थे। उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में विरानी परिवार के एक सदस्य का रोल किया था। इसके बाद 2001 में वह 'कसौटी जिंदगी की' और 2003 में 'कहीं तो होगा' में नजर आए। टीवी से निकलकर विकास ने फिल्मों में भी पहचान बनाने का प्रयास किया। उन्होंने 'कभी खुशी कभी गम' में 'पू' बनीं करीना के ब्वॉयफ्रैंड रॉकी का रोल किया था।

इस कारण हुआ निधन

टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, विकास की नींद में ही दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। वह अपने पीछे पत्नी जाह्नवी और जुड़वा बच्चे छोड़ गए हैं। हालांकि, विकास के परिवार की तरफ से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

फैंस को लगा सदमा

विकास सेठी की मौत की खबर ने उनके फैंस और चाहने वालों को सदमे में डाल दिया है। दिवंगत एक्टर ने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट मदर्स डे पर शेयर की थी, जो कि एक वीडियो था। इसी पोस्ट पर अब उनके फैंस ने कमेंट किया कि वह उनके निधन के खबर पाकर आहत हुए हैं।

यह भी पढ़ें: 'मेरे हाथों डिलीवरी ब्वॉय मरते-मरते बचा...' आखिर क्यों सातवें आसमान पर पहुंचा Ronit Roy का गुस्सा