Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina-Alia: कटरीना-विक्की संग एयरपोर्ट पर 'गॉसिप' करती दिखीं आलिया, यूजर्स बोले-रणबीर की शिकायत हो रही है

Katrina-Alia कटरीना कैफ आलिया भट्ट और विक्की कौशल हाल ही एयरपोर्ट पर टकराए। अपनी-अपनी फ्लाइट का इंतजार करते हुए तीनों का एक साथ एयरपोर्ट के फर्स्ट क्लास लाउंज में चिल करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 16 Jun 2023 02:59 PM (IST)
Hero Image
Katrina Kaif Alia Bhatt and Vicky Kaushal Spotted at Mumbai Airport Chilling Together/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina-Alia And Vicky Kaushal At Airport: आलिया भट्ट और कटरीना कैफ दोनों की गिनती एक समय पर बॉलीवुड के बेस्ट फ्रेंड में होती थी। दोनों नेहा धूपिया के शो में भी साथ-साथ आई थीं। हालांकि, दोनों के बीच एक कॉमन फैक्टर रणबीर कपूर रहे।

जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, तो उस वक्त कटरीना-आलिया और दोस्ती में दरार को लेकर भी मीडिया में कई खबरें आई थीं।

हालांकि, दोनों ने ही हमेशा एक-दूसरे को अपना दोस्त बताया। अब एक लंबे समय बाद आलिया भट्ट और कटरीना कैफ एक-दूसरे संग अच्छा समय बिताते हुए नजर आए। इस वीडियो में दोनों के साथ विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं।

आलिया भट्ट ने कटरीना-विक्की संग एयरपोर्ट पर बिताया समय

गुरुवार को आलिया भट्ट और कटरीना कैफ दोनों को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। आलिया भट्ट ब्राजील में होने वाले नेटफ्लिक्स के इवेंट टुडुम 2023 के लिए रवाना हो रही थीं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर इस इवेंट में फैंस को दिखाया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ 'जरा हटके, जरा बचके' की रिलीज के बाद अब विक्की कौशल कटरीना कैफ के साथ वेकेशन पर निकले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों अचानक ही एयरपोर्ट पर एक-दूसरे से जब टकराए, तो दोनों ने पहले एक-दूसरे को गले लगाया। इसके बाद अपनी-अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे आलिया और कटरीना एयरपोर्ट के फर्स्ट क्लास लाउंज में चिल करते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया पर लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स

आलिया भट्ट को कटरीना कैफ और विक्की कौशल का चिल करते हुए ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ और आलिया की खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "रणबीर की शिकायत कर रही होगी"। दूसरे यूजर ने लिखा, "तीनों रणबीर कपूर की बातें करते हुए"। अन्य यूजर ने लिखा, "आलिया, प्लीज कहीं तो विक्की-कटरीना कैफ का पीछा करना बंद कर दो"। आपको बता दें कि आलिया-रणबीर साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे, तो वहीं कटरीना-विक्की ने साल 2021 में शादी की थी।