Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif Christmas: ऐसा रहा कटरीना कैफ और विक्की कौशल का क्रिसमस जश्न, दोस्तों संग की जमकर पार्टी

Katrina And Vicky Christmas Post कटरीना कैफ और विक्की कौशल का शादी के बाद दूसरा क्रिसमस रहा। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 25 दिसंबर को घर पर क्रिसमस का जश्न फैमिली और फ्रेंड्स के साथ इसे सेलिब्रेट किया था। हालांकि फोटोज साझा नहीं की थी लेकिन अब दो दिन बाद तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 27 Dec 2023 02:26 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ और विक्की कौशल (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Katrina And Vicky Christmas Post: विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। शादी के बाद ये कपल एक साथ हर फेस्टिवल को सेलिब्रेट करता नजर आया है।

25 दिसंबर के मौके पर भी कुछ ऐसा ही हुआ। दोनों ने घर पर क्रिसमस फैमिली और फ्रेंड्स के साथ इसे सेलिब्रेट किया था। हालांकि, फोटोज साझा नहीं की थी, लेकिन अब दो दिन बाद तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- Merry Christmas: 'मैरी क्रिसमस' स्टार कास्ट का AI अवतार है कमाल, इस लुक में दिखीं Katrina Kaif

कटरीना और  विक्की का क्रिसमस

कटरीना कैफ और विक्की कौशल का शादी के बाद दूसरा क्रिसमस रहा। ऐसे में कपल ने अपने घर पर शानदार पार्टी रखी, जिसका हिस्सा कटरीना कैफ की ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला (Yasmin Karachiwala) भी रही। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है।

पहली तस्वीर में कटरीना और यास्मीन सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में  विक्की, कटरीना और यास्मीन क्रिसमस ट्री के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटोज के बैकग्राउंड में गिफ्ट्स भी नजर आ रहे हैं।

कटरीना और विक्की लुक  

क्रिसमस के मौके पर कटरीना स्टाइलिश रेड फ्लोरल टॉप के साथ डेनिम, व्हाइट स्नीकर्स और खुले बालों में नजर आई। तो वहीं, विक्की कौशल सफेद टी-शर्ट और ब्लू जॉगर्स पैंट में कैजुअल दिखे।

यह भी पढ़ें- Bollywood news: 'फ्लॉप फिल्में चुभती रहती हैं, इससे पड़ता है जिंदगी पर फर्क', कटरीना कैफ ने खोले दिल के राज

कटरीना कैफ और विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

कटरीना की बात करें तो, अभिनेत्री को आखिरी बार एक्शन से भरपूर फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ नजर आई थी। अब जल्द एक्ट्रेस फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएगी। फिल्म में विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में है। ये 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विक्की कौशल की बात करे तो हाल ही में फिल्म डंकी में नजर आए थे। इससे पहले उन्हें फिल्म सैम बहादुर में देखा था।