Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्टाइलिश अवतार में न्यू ईयर मनाने निकले Katrina Kaif और Vicky Kaushal, हाथ थामे स्पॉट हुआ कपल

New Year 2024 कटरीना कैफ और विक्की कौशल नया साल मनाने के लिए मुंबई से रवाना हो गए हैं। दोनों को रविवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वेकेशन के लिए जा रहे कपल ने स्टाइलिश अवतार से फैंस का दिल जीता। यही नहीं विक्की और कटरीना ने रोमांटिक अंदाज से कपल गोल्स भी दिया। उनका वीडियो सामने आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 31 Dec 2023 01:19 PM (IST)
Hero Image
कटरीना और विक्की न्यू ईयर वेकेशन के लिए हुए रवाना। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Katrina Kaif-Vicky Kaushal New Year Vacation: बी-टाउन कपल्स न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए वेकेशन पर निकल चुके हैं। परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, वरुण धवन-नताशा दलाल, रणदीप हुड्डा-लिन और करीना कपूर-सैफ अली खान के बाद अब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी वेकेशन के लिए मुंबई से रवाना हो गए हैं।

न्यू ईयर वेकेशन के लिए रवाना हुए कटरीना और विक्की 

रविवार को सुबह कटरीना कैफ और विक्की कौशल न्यू ईयर वेकेशन के लिए मुंबई से रवाना हो गए। दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान विक्की और कटरीना एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए। कार से निकलते ही विक्की ने कटरीना का हाथ थामा और एयरपोर्ट की ओर निकल गए। इस दौरान दोनों स्टाइलिश लग रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

विक्की कौशल ने ब्लैक जींस और टीशर्ट के साथ ग्रे कलर की जैकेट पेयर की थी। ब्लैक कैप, गॉगल्स और स्नीकर्स में एक्टर हैंडसम लग रहे थे। वहीं, कटरीना ने एक बार फिर अपने एयरपोर्ट लुक से सभी का ध्यान खींच लिया। वह ब्लैक जींस, व्हाइट शर्ट और ब्लैक लॉन्ग कोट के साथ ब्लैक गॉगल्स, कैप और बूट्स में गजब ढा रही थीं। दोनों को फैंस बी-टाउन के सबसे स्टाइलिश कपल बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif से पूरी शूटिंग के दौरान सुपरस्टार ने नहीं की थी ज्यादा बात, इस वजह से बहुत ही ज्यादा डर गए थे एक्टर

कटरीना कैफ और विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया फिल्म डंकी (Dunki) को लेकर वाहवाही बटोर रहे हैं। अभिनेता ने सुखी के किरदार में लोगों का दिल जीत लिया। उनका रोल भले ही छोटा था, लेकिन उनकी परफॉर्मेंस कमाल की थी। इससे पहले वह सैम बहादुर में नजर आए थे। इन दिनों वह तृप्ति डिमरी के साथ आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

बात करें कटरीना की तो वह आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में नजर आई थीं। 12 जनवरी 2024 को कटरीना की आगामी फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) रिलीज हो रही है। इसमें वह विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal ने पत्नी कटरीना कैफ संग शेयर की Christmas सेलिब्रेशन की रोमांटिक तस्वीर, भाई संग किया जमकर डांस