Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हैप्पी बर्थडे माय लव,' पत्नी Katrina Kaif के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए विक्की कौशल, कोजी तस्वीरें जीत लेंगी दिल

एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज अपना बर्थडे (Katrina Kaif Birthday) मना रही हैं। सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स और फैंस उनको जीवन के इस खास दिन की बधाइयां दे रहे हैं। इस मामले में भला उनके हसबैंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भला कैसे पीछे रह सकते थे। कटरीना के जन्मदिन पर विक्की ने रोमांटिक अंदाज में उन्हें विश किया है और लेटेस्ट तस्वीरों को साझा किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 16 Jul 2024 01:12 PM (IST)
Hero Image
विक्की ने कटरीना को किया बर्थडे विश (Photo Credit-Jagran)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक कटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) 16 जुलाई यानी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेत्री के बर्थडे पर सिनेमा जगत के तमाम फिल्मी सितारे और उनके चाहने वाले भर-भर के बधाइयां दे रहे हैं। इस कड़ी में कटरीना के पति और सुपरस्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम भी शामिल हो रहा है, जिन्होंने अपनी पत्नी को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। 

विक्की ने कटरीना पर लुटाया प्यार

विक्की कौशल और कटरीना कैफ का नाम इंडस्ट्री के फेवरेट कपल में शुमार है। ऐसे में अब जब कटरीना का जन्मदिन हो और विक्की की तरफ से बधाइयां न आएं तो ऐसा नहीं हो सकता है। बैड न्यूज (Bad Newz) फिल्म कलाकार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। 

ये भी पढे़ं- Katrina Kaif Birthday: भारत की इकलौती एक्ट्रेस हैं कटरीना कैफ, जिनके लुक पर अमेरिकन कंपनी ने बनाई बार्बी डॉल

इस पोस्ट में विक्की ने कटरीना को लेकर लिखा है-

आपके साथ यादें बनाना, मेरी जिंदगी का सबसे खास हिस्सा होता है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार 

इस तरह से विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को बर्थडे विश करते हुए प्यार लुटाया है। इस पोस्ट में आपको विक्की और कटरीना की एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी। जिनमें ये दोनों कोजी होते हुए दिख रहे हैं। 

आलम ये है कि अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। 

कब हुई थी विक्की और कटरीना की शादी

साल 2021 में कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बना लिया था। शादी के करीब 3 साल के बाद भी विक्की और कटरीना के बीच प्यार कम नहीं हो रहा है। 

बैड न्यूज में दिखेंगे विक्की कौशल

मौजूदा समय में अभिनेता विक्की कौशल फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन में लगे हुए हैं। 19 जुलाई 2024 को विक्की की ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी में एक्टर के साथ बतौर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif ने बर्थडे से पहले स्वामी कोरगज्जा का लिया आशीर्वाद? कर्नाटक से वायरल हुई एक्ट्रेस की फोटो