Move to Jagran APP

Katrina Kaif ने देवर सनी कौशल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड को विश किया बर्थडे, जाहिर की अपनी ये इच्छा

कटरीना कैफ शादी के बाद से विक्की की फैमिली पर अक्सर प्यार लुटाती नजर आती हैं। इसके अलावा उनकी अपने देवर सनी कौशल से भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। हाल ही में कैटरीना ने देवर सनी कौशल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ को उनके बर्थडे पर विश किया। कैटरीना ने शरवरी की फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर कर उन्हें बधाई दी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Fri, 14 Jun 2024 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2024 06:56 PM (IST)
Katrina Kaif with Sunny kaushal girlfriend Sharwari Wagh

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शरवरी वाघ को उनकी फिल्म मुंज्या के लिए दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिल रहा है। शरवरी आज 28 साल की हो गई हैं। इस मौके को और भी खास बनाने के लिए कैटरीना कैफ उनकी एक तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है।

बता दें कि शरवरी कैटरीना कैफ के देवर विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड हैं। फोटो शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- हैप्पी बर्थडे शरवरी। ये साल तुम्हारे लिए सबसे अच्छा साल हो और डांस फ्लोर पर लास्ट पर्सन होना कभी बंद मत करना।” इसके साथ कैटरीना ने डांसिंग गर्ल और व्हाइट हार्ट इमोजी भी शेयर किए। कैटरीना ने जो फोटो शेयर की है उसमें एक्ट्रेस येलो कलर की ड्रेस में कैमरे के आगे पोज करती हुई नजर आ रही हैं।

वेदा में आएंगी नजर

मुंज्या में शरवरी ने बेला का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उनके अलावा अभय वर्मा और मोना सिंह भी नजर आए। आने वाले समय में शरवरी जॉन अब्राहम और तमन्ना भाटिया के साथ वेदा में नजर आएंगी। ये फिल्म 15 अगस्त पर रिलीज होगी। इसके अलवा 15 अगस्त को श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 और अक्षय कुमार की खेल खेल में भी रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर इन तीनों फिल्मों का क्लैश बेहद दिलचस्प होने वाला है। इसके अलावा वो आलिया भट्ट के साथ यश राज की स्पाई यूनिवर्स की एक फिल्म में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Munjya की सफलता से गदगद हुईं Sharvari Wagh, फिल्म के लिए खास पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इस फिल्म से की थी शुरुआत

बता दें कि शरवरी ने निर्देशक कबीर खान की वेब सीरीज द फॉरगॉटन आर्मी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या में नजर आईं जिसमें उनके किरदार की काफी चर्चा हुई। उनके लुक्स और खूबसूरती को लेकर लोग अब शरवरी को नई नेशनल क्रश भी कह रहे हैं।

इसके अलावा शरवरी एक पॉलिटिकल फैमिली से भी नाता रखती हैं। उनके दिवंगत नाना मनोहर जोशी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। आज वो बॉलीवुड में अपना नाम रोशन कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:  Sharwari Wagh Photos: नई नेशनल क्रश बनीं Munjya की 'बेला', इस राजनेता की नातिन हैं शरवरी वाघ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.