Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3: सलमान खान की 'टाइगर 3' से लीक हुआ कटरीना कैफ का वीडियो, फैंस बोले- आ गया 'माशाअल्लाह 2.0'

Tiger 3 टाइगर 3 सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। मूवी को लेकर काफी सालों से चर्चा है और इस साल नवंबर में फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस बीच मूवी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस को फिल्म के थर्ड इंस्टालमेंट को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 20 Aug 2023 12:38 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Katrina Kaif from Tiger (Left) and File Photo of Salman Khan from Tiger 3

नई दिल्ली, जेएनएन। इस साल 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद सलमान खान (Salman Khan) के फैंस अब 'टाइगर 3' के इंतजार में हैं। फिल्म में एक बार फिर 'भाईजान' का स्वैग और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की कातिल अदाएं देखने को मिलेंगी। लेकिन कहानी सिर्फ इनके रोमांस तक ही सीमित नहीं रह जाएगी। पहले दो पार्ट की तरह इस पार्ट में भी सलमान और कटरीना का जोरदार एक्शन सीन देखने को मिलेगा।

'टाइगर 3' को लेकर रिलीज डेट के अलावा कोई और बड़ी जानकारी सामने आ चुकी है। इस बीच फिल्म से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सामने आया यह वीडियो

'टाइगर 3' यशराज के स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म है। मनीषा शर्मा के निर्देशन में बन कर तैयार होने वाली यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसे 'टाइगर 3' का आइटम सॉन्ग बताया जा रहा है। वीडियो डांस सीक्वेंस का है, जिसमें कई बैकग्राउंड डांसर्स डांस कर रहे हैं और उनके आगे एक एक्ट्रेस हैं। हालांकि, वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा साफ नहीं है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह कटरीना कैफ का वीडियो है।

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्कुलेट हुआ, फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि ये फेमस सॉन्ग 'माशाल्लाह' का नया वर्जन 'माशाअल्लाह 2.0' है। एक यूजर ने लिखा, ''कटरीना कैफ और डांस नंबर्स से बेहतर कोई कॉम्बिनेशन नहीं हो सकता। इंतजार नहीं हो रहा।''

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''कैट की तरह कोई नहीं कर सकता। वह डांस नंबर्स की क्वीन है।''

कब रिलीज हो रही फिल्म?

सलमान खान की टाइगर 3, 10 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) निगेटिव रोल में हैं। वहीं, शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) का कैमियो भी है।