Move to Jagran APP

'बहरूपिया है ये आदमी...' Vicky Kaushal के करवाचौथ के लुक को देखकर चौंके फैंस, कटरीना लगीं सेम

बॉलीवुड में भी करवा चौथ त्योहार की धूम देखने को मिली। अभिनेत्रियां इस त्योहार को पूरी श्रद्धा से सेलिब्रेट करती हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में अभिनेत्री कटरीना कैफ ने भी विक्की कौशल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में फैंस ने एक बात नोटिस की जोकि काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 22 Oct 2024 10:11 AM (IST)
Hero Image
करवाचौथ पर हर साल बदल जाता है विक्की कौशल का लुक (Photo: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। इस बार का करवाचौथ कई बॉलीवुड सेलेब्स के लिए स्पेशल रहा। इस साल न्यूली मैरिड कपल्स के लिए ये उनका पहला करवाचौथ था। तो वहीं कुछ ने परिवार और फैमिली के साथ। लेकिन एक सेलेब्स जिसने सभी का ध्यान खींचा वो थे पॉवर कपल विक्की और कटरीना।

कटरीना हर बार परिवार के साथ करवाचौथ मनाने के बाद स्पेशल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। ट्रेडिशनल इंडियन वियर पहने लाल साड़ी में कटरीना काफी ज्यादा खूबसूरत लगीं जबकि विक्की व्हाइट कुर्ता पायजामा पहने नजर आए। इन फोटोज में फैंस ने एक अलग ही बात नोटिस की और वो थे विक्की कौशल।

कटरीना ने मनाया तीसरा करवाचौथ

कटरीना ने विक्की कौशल से साल 2021 में शादी की थी। कटरीना एक विदेशा ने विक्की से शादी के बाद वो हर साल करवाचौथ का त्योहार मनाती हैं और भारतीय रीति-रिवाजों को अच्छे से फॉलो करती हैं। इस साल उनका तीसरा करवाचौथ था।

यह भी पढ़ेंं: Karwa Chauth 2024: इन पतियों ने भी रखा निर्जला व्रत, सोनाक्षी सिन्हा समेत हीरोइनों ने ऐसे मनाया करवा चौथ

हर तस्वीर में अलग-अलग नजर आए विक्की

अब फैंस पिछले अन्य दो करवाचौथ से विक्की के लुक को कंपेयर कर रहे हैं। दरअसल इस बार विक्की के चेहरे पर बड़ी-बड़ी मूंछ थी जोकि शायद उनकी किसी अपकमिंग फिल्म का लुक है। पहले करवाचौथ पर विक्की क्लीन शेव लुक में नजर आए। दूसरे में उन्होंने लंबे बाल और घनी दाढ़ी रखी थी।

— anna (@annascottsalot) October 20, 2024

फैंस ने किए फनी कमेंट्स

अब एक सोशल मीडिया यूजर ने तीनों करवाचौथ से विक्की-कटरीना की फोटोज शेयर करते हुए एक्स पर लिखा- विक्की कौशल जैसे एक्टर के साथ कटरनीना कैफ की लाइफ, हर साल नया वर्जन। इसके बाद अन्य लोगों ने भी इस पर ध्यान दिया और पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स करने लगे।

कई फैंस ने कहा कि विक्की हर करवाचौथ पर बदल जाते है लेकिन कटरीना सेम ही रहती हैं। एक ने लिखा- 'अब तो लंबा टाइम हो गया, शिकायत भी नहीं कर सकते।' एक अन्य यूजर ने विक्की के लिए लिखा- 'बहरूपिया है ये आदमी।'

विक्की कौशल आने वाले समय में फिल्म छावा में नजर आएंगे। फिल्म 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ेंं: Karwa Chauth 2024: सोनम ने मेहंदी में लिखवाया पति और बेटे का नाम, परिणीति चोपड़ा के ससुराल में भी शुरू हुई तैयारी