Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विक्की के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विदेश रवाना हुईं कटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर कर दी ये गलती

Katrina Kaif And Vicky Kaushal कटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद ये कपल नए साल का जश्न मनाने के लिए विदेश रवाना हो चुका है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 12:14 PM (IST)
Hero Image
Katrina Kaif, Vicky Kaushal, Christmas, New Year

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Katrina Kaif And Vicky Kaushal: बॉलीवुड का फेमस कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 25 दिसंबर को धूमधाम से परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस डे (Christmas Day) सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर इस कपल ने कई तस्वीरे भी साझा की। वहीं अब ये दोनों नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए वेकेशन पर रवाना हो चुके हैं।

वेकेशन पर रवाना हुए विक्की और कटरीना

सोमवार की सुबह कटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान कटरीना काफी जल्द बाजी में दिखीं। बिना चेकिंग कराए ही एयरपोर्ट के अंदर चली गईं। फिर वहां पर मौजूद पुलिस ऑफिसर ने उनसे कहा, 'मैडम चेकिंग के लिए रुकिए'। ये सुनते ही कटरीना वापसा आईं और उन्होंने चेकिंग का प्रोसेस पूरा कराया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैट ने ससुराल वालों के साथ मनाया क्रिसमस

25 दिसंबर को कटरीना कैफ ने अपने ससुराल वालों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की। इन फोटोज में विक्की कौशल, सनी कौशल, कटरीना की बहन इसाबेल कैफ के साथ-साथ विक्की के पेरेंट्स नजर आ रहे हैं। कटरीना ने इस फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी क्रिसमस'।

फैंस ने लगाए एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास

कटरीना की क्रिसमस तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए है। एक यूजर्स लिखा- जानबूझकर ऐसे एंगल पर खड़ी थीं, जहां से उनका बेबी बंप नजर नहीं आए। यूजर्स का कहना है कि इन तस्वीरों में कैट प्रेग्नेंट लग रही हैं। 

यह भी पढ़ें- Shah rukh Khan ने फिल्म पठान के ट्रेलर को लेकर किया खुलासा, जवाब सुन हो जाएंगे हैरान

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: विकास मनकतला की हरकत पर गुस्से से तिलमिलाए बिग बॉस, लिविंग एरिया में बुलाकर दी इतनी बड़ी सजा