Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Merry Christmas: 'मैरी क्रिसमस' स्टार कास्ट का AI अवतार है कमाल, इस लुक में दिखीं Katrina Kaif

Katrina Kaif Latest Pics कटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस कुछ समय बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म ने ट्रेलर ने फैंस को काफी एंटरटेन किया है। इस बीच कटरीना ने सोशल मीडिया पर मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) की स्टार कास्ट की एआई वर्जन वाली लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर कर सुर्खियां बटोर ली हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 26 Dec 2023 10:17 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं मैरी क्रिसमस टीम की एआई फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Merry Christmas Star Cast AI Pics: फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे फैंस ने काफी सराहा है। इस मूवी में पहली बार कटरीना कैफ और विजय सेतुपति एक साथ बड़े पर्दे पर काम करते हुए नजर आएंगे।

इस बीच कटरीना कैफ ने 'मैरी क्रिसमस' स्टार कास्ट की एआई वर्जन में लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए एक नजर इन तस्वीरों पर डालते हैं।

कटरीना कैफ ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो

मंगलवार को कटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। ये फोटो 'मैरी क्रिसमस' की स्टार कास्ट की एआई वर्जन की हैं। इस पोस्ट में कटरीना कैफ, राधिका आप्टे, विजय सेतुपति और संजय कपूर की कमाल की तस्वीरें हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इन फोटो के कैप्शन में कटरीना ने लिखा है- एआई आपके लिए क्रिसमस की अनोखी शुभकामनाएं लेकर आया है। कुल मिलाकार कहा जाए तो 'मैरी क्रिसमस' स्टार कास्ट की एआई वर्जन की ये फोटो बेहद शानदार हैं।

बता दें कि 'मैरी क्रिसमस' एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसका अंदाजा आप इस मूवी के लेटेस्ट ट्रेलर के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। इस मूवी में कटरीना कैफ के अलावा विजय सेतुपति, राधिका आप्टे और संजय कपूर अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं।

इस दिन रिलीज होगी 'मैरी क्रिसमस'

फिल्म के इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इसकी रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच गौर करें कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर 'मैरी क्रिसमस' की रिलीज डेट की तरफ तो 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें कि 'मैरी क्रिसमस' नए साल की पहली बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज मानी जा रही है। ट्रेलर देखकर ये भी माना जा रहा है ये मूवी फैंस को काफी पसंद आ सकती है।

ये भी पढ़ें- Merry Christmas Song: विजय सेतुपति-कटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' का पहला गाना रिलीज, लिरिक्स ने किया फैंस को इम्प्रेस