Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति Vicky Kaushal के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए क्या करती हैं कटरीना कैफ? एक्टर ने किया खुलासा

Katrina Kaif Vicky Kaushal विक्की कौशल अक्सर अपनी मैरिड लाइफ से जुड़े मजेदार खुलासे करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने बताया है कि उनकी पत्नी कटरीना एक अच्छी बर्थडे प्लानर हैं लेकिन उनका दिमाग इसमें नहीं चलता है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 11 Jun 2023 11:31 PM (IST)
Hero Image
Katrina Kaif plans Vicky Kaushal birthday very well Zara Hatke Zara Bachke Actor Reveals- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif Plans Vicky Kaushal Birthday: किसे पता था कि विक्की कौशल मजाक-मजाक में अवॉर्ड फंक्शन में अपनी क्रश कटरीना कैफ को प्रपोज करेंगे और उसके कुछ साल बाद वह वाकई उनकी पत्नी हो जाएंगी। बहरहाल, आज विक्की और कटरीना बी-टाउन के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बाद से ही एक-दूसरे के बारे में खुलकर बात करते हैं। इन दिनों विक्की कौशल अपनी हालिया फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

शादी के बाद कैसा था विक्की कौशल का पहला बर्थडे?

हाल ही में, विक्की अपनी को-स्टार सारा अली खान के साथ कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे। इस दौरान विक्की ने बताया कि शादी के बाद उन्होंने अपना पहला जन्मदिन कैसे मनाया। एक्टर ने कहा-

"पिछले साल मैंने शादी के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था और मैंने हमेशा की तरह अपने दोस्तों के साथ इसे मनाया था। कटरीना भी उस ग्रुप में शामिल हो गईं तो हम सबने साथ में सेलिब्रेट किया।"

विक्की कौशल के बर्थडे प्लांस करती हैं कटरीना

विक्की कौशल ने आगे बताया कि कटरीना कैफ प्लानिंग के मामले में उनसे काफी बेहतर हैं। वह हर छोटी सी छोटी चीजों का ध्यान रखती हैं। बकौल एक्टर-

"हम दोनों में कटरीना प्लानर हैं। इतना मेरा दिमाग नहीं चलता है, जितना वहां प्लानिंग हो जाती है।"

विक्की-कटरीना की लव स्टोरी

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने करीब दो सालों तक लाइमलाइट से बचकर डेटिंग की। न साथ में कोई पिक्चर शेयर की और ना ही एक साथ किसी इवेंट या पार्टी में दिखे। हालांकि, फैंस को भनक तो लग गई थी कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। खैर, साल 2022 में उनकी शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। फिर 9 दिसंबर 2021 को आखिरकार दोनों ने अग्नि को साक्षी मानकर एक-दूसरे के साथ सात फेरे ले लिये। कपल खास अवसरों पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का एक मौका भी नहीं गंवाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बात करें विक्की कौशल के लेटेस्ट फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की तो उनकी ये फिल्म दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही। 2 जून को थिएटर्स में रिलीज हुई फिल्म ने अब तक 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।