Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif: कटरीना-विक्की की शादी में इस बात पर हुआ था खूब झगड़ा, मंडप में बैठी एक्ट्रेस ने पकड़ लिया था सिर

Katrina Kaif recalls huge fight broke out at her and Vicky Kaushal wedding फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया जब उनके परिवार और विक्की कौशल के दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया था।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 09 Nov 2022 05:36 PM (IST)
Hero Image
Katrina Kaif recalls huge fight broke out at her and Vicky Kaushal wedding, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif recalls huge fight broke out at her and Vicky Kaushal wedding: बॉलीवुड के पावर कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। कटरीना और विक्की ने बीते साल दिसंबर में राजस्थान के माधोपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों की शादी में सिर्फ फैमिली और खास दोस्तों ने शिरकत की थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के दौरान खुलासा किया कि उनकी शादी में एक जबरदस्त फाइट हुई थी, जिसमें उनकी बहन इसाबेल कैफ भी शामिल थीं।

झगड़े की आवाज सुन परेशान हुईं कटरीना

फोन भूत के एक्टर ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कटरीना कैफ ने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में शिरकत की। जहां शो के होस्ट कपिल शर्मा ने एक्ट्रेस से उनकी शादी से जुड़े कई किस्से पूछे। इनमें शादी के दौरान होने वाली जुताई चुराई की रस्म भी शामिल थी। कटरीना ने अपनी शादी में जुताई चुराई के बारे में बताते हुए कहा, "मुझे पीछे से बहुत तेज आवाजें सुनाई दे रही थी। जब मैं पीछे मुड़ी तो मैंने देखा कि हर कोई झगड़ा कर रहा है और जूते को अपनी तरफ खींच रहा है। वो मेरी बहनें और विक्की के दोस्त थे। वह सच में बुरी तरह लड़ाई कर रहे थे।"

खुद की शादी में थीं बिजी

कटरीना की बात सुन शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने पूछा कि शादी की इस रस्म में आखिर जीत किसकी हुई। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, "पता नहीं, मैंने पूछा नहीं, मैं खुद की शादी में इतना बिजी थी।"

गुपचुप डेटिंग के बाद की शादी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल लगभग दो सालों की गुपचुप डेटिंग के बाद 9 नवंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। बातचीत में कटरीना ने खुलासा किया कि पहली बार उन्होंने विक्की कौशल को साल 2018 में आई अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां के प्रोमो में नोटिस किया था।